दो मोटरसाइकलों के साथ तीन बदमाशों को पकड़ा

By AV News

दो थानों की पुलिस ने पकड़ी हजारों की शराब

अक्षरविश्व न्यूज उज्जैन। दो थाना क्षेत्रों में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए हजारों रुपए की शराब जब्त की है। पुलिस ने दोनों मामलों में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर दो बाइक भी बरामद की।

तराना थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि करंज बाय पास रोड़ तालाब के पास तराना तरफ से दो व्यक्ति मोटरसाइकल पर सवार होकर 2 थैलों में अवैध शराब लेकर जाने की फिराक में हैं। पुलिस टीम द्वारा उक्त स्थान पर छिपकर बदमाशों का इंतजार किया गया तभी वाहन पल्सर बाइक सामने से आते दिखी जिसे घेराबंदी कर रोका। वाहन पर लटके थैलों को चैक किया जिसमें 350 क्वाटर देसी शराब कीमती करीब 24,500 रुपए की मिली। आरोपियों से प्रयुक्त पल्सर मोटर साइकल जप्त की गई। पुलिस गिरफ्त में आए नवीन पिता ईश्वर, राम सिंह पिता प्रभुलाल निवासी सापखेड़ा जिला शाजापुर के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जांच में लिया गया।

इसी प्रकार बडऩगर थाना पुलिस ने मोटर साइकिल से अवैध शराब लेकर जा रहे बदमाश को ग्राम जवासिया से जस्साखेड़ी की तरफ आते हुए पकड़ा।पुलिस ने बताया कि गोपाल पिता शंकरलाल उम्र 55 साल निवासी कुड़ी पाड़ा रोड़ रूनिजा भाटपचलाना से अवैध शराब व मोटर सायकल जब्त कर आबकारी अधिनियम का केस दर्ज किया गया है।

Share This Article