Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारचालान बनाने पहुंचे यातायात एसआई और रहवासी युवक का विवाद थाने पहुंचा

चालान बनाने पहुंचे यातायात एसआई और रहवासी युवक का विवाद थाने पहुंचा

महाकाल मंदिर के सामने से कोट मोहल्ला चौराहे तक ई रिक्शा,

आटो से जाम की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर

चालान बनाने पहुंचे यातायात एसआई और रहवासी युवक का विवाद थाने पहुंचा

एमएलसी में शराब की पुष्टि, बाइक जब्त कर कोर्ट चालान बनाया

उज्जैन।महाकालेश्वर मंदिर के सामने से कोट मोहल्ला चौराहा तक लोगों ने सड़क पर दुकानें लगाई हैं, बीच सड़क पर ऑटो और ई-रिक्शा वाले खड़े हो जाते हैं इस कारण रहवासियों का आवागमन बाधित हो गया है।

लोगों ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर की। सुबह कार्रवाई करने पहुंचे यातायात एसआई और रहवासी युवक के बीच विवाद हो गया। महाकाल पुलिस ने युवक का मेडिकल कराया और थाने में बैठा लिया।

कार्रवाई के दौरान हुआ विवाद….सुबह यातायात थाने के एसआई जाबरिया एक होमगार्ड सैनिक के साथ महाकाल मंदिर के सामने कोट मोहल्ला चौराहा तरफ बीच रोड पर खड़े ऑटो व ई-रिक्शा चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर रहे थे उसी दौरान घाटी पर रहने वाला रवि वर्मा उनके पास पहुंचा और एक तरफा कार्रवाई का विरोध करने लगा।

रवि वर्मा ने बताया कि पुलिसकर्मी भेदभाव से ऑटो चालकों पर दिखावे की कार्रवाई कर रहे थे जिसका विरोध किया। एसआई जाबरिया ने बताया कि सुबह 8 बजे कार्रवाई के दौरान रवि वर्मा विवाद करने लगा। उनके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी।

इस पर महाकाल थाने की बीट पार्टी को सूचना देकर बुलाया। पुलिसकर्मी रवि को अस्पताल लेकर गये और मेडिकल परीक्षण कराया जिसमें उसके द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई। एसआई जावरिया ने बताया कि रवि वर्मा की मोटर सायकल जब्त कर कोर्ट चालान बनाया है और उसे महाकाल थाने लेकर आये हैं।

यह है मंदिर पहुंच मार्गों की समस्या….

गुदरी चौराहा, चौबीस खंबा माता मंदिर के पीछे की गली और कोट मोहल्ला चौराहा से महाकालेश्वर मंदिर की ओर आने जाने के लिये मार्ग है। इन्हीं गलियों में लोगों ने घरों को होटलों में तब्दील भी कर लिया है। ऑटो और ई-रिक्शा चालक सवारी लेकर मुख्य मार्ग सहित गलियों में वाहन खड़े करते हैं जिससे रहवासियों का आवागमन मुश्किल हो जाता है। परेशान लोगों ने सीएम हेल्प लाइन पर इसकी 4 बार शिकायतें की साथ ही महाकाल थाने पर आवेदन भी दिया।

पुलिस पर लगाये लेनदेन के आरोप

रवि वर्मा को महाकाल थाने में बैठाने के बाद उसके साथी भी थाने पहुंच गये। उनका कहना था कि यातायात पुलिस दिखावे की कार्रवाई करती है। 3-4 लोगों के चालान बनाने के बाद दूसरे ऑटो चालक व ई-रिक्शा चालकों से रुपये लेकर उन्हें गलियों और मंदिर के सामने तक इंट्री देती है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर