Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनमध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा : दो बच्चों समेत 11 लोगो...

मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा : दो बच्चों समेत 11 लोगो की मौत

भीषण सड़क हादसा, कार के परखच्चे उड़ गए,

PM MODI ने किया मुआवजे का ऐलान

मृतकों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं और दो बच्चे शामिल 

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक बस दुर्घटना के बाद एक दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गई है। बैतूल के अधीक्षक सिमला प्रसाद के मुताबिक झाल्लर थाने के पास एक बस और एक कार की टक्कर हो गई, जिससे यह भीषण हादसा हो गया.

रात करीब दो बजे बस और टवेरा कार की टक्कर होने से जीप में सवार 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

खाली जा रही बस क्रमांक एमपी 48 पी 0193 और टवेरा कार के बीच टक्कर हो गई। कार में सवार सभी लोग मजदूर हैं जो महाराष्ट्र के कलम्भा से अपने गांव लौट रहे थे। चार शवों को क्षतिग्रस्त कार के हिस्सों को काटकर बाहर निकाला गया है। टक्कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बस का अगला हिस्‍सा भी क्षतिग्रस्‍त हो गया।

AC 1

पीएम ने जताया शोक बैतूल में हुए दर्दनाक हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने सभी 11 मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि और घायलों के परिजनों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

CM शिवराज ने की राहत राशि की घोषणा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी बैतूल हादसे पर शोक व्यक्त किया। सीएम ने राहत राशि की घोषणा की है। मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा हादसे में जान गंवाने वाले 11 लोगों को परिजनों को 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी,वहीं हादसे में घायलों को 10 हजार रुपये सहायता राशि के रूप में दिए जाएंगे। पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी हादसे पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर