Monday, November 28, 2022
Homeइंदौर समाचारTV कलाकार वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड

TV कलाकार वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है सहित कई सीरियलों में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर ने शनिवार को इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इंदौर में यह पहला मामला नहीं है जब किसी टीवी अभिनेत्री ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया हो। दो साल पहले टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने शहर के ही हीरानगर थाना क्षेत्र में आत्महत्या कर चुकी हैं।

रविवार को पुलिस ने वैशाली ठक्कर के पास एक डायरी में पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रेमी राहुल नवलानी ने शारीरिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया। आखिरी में उन्होंने ‘आइ क्विट’ लिखा।

दो साल पहले 26 मई 2020 को हीरानगर थाना क्षेत्र में प्रेक्षा ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। प्रेक्षा सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्राइम पेट्रोल, लाल इश्क जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। प्रेक्षा कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लाकडाउन की वजह से 25 मार्च को इंदौर आ गई थी।

कोरोना महामारी के दौरान प्रेक्षा अवसाद में आ गई थी। पुलिस ने प्रेक्षा के रूम से जो सुसाइड नोट बरामद किया उसमें लिखा था- ‘मेरे टूटे हुए सपनों ने मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है।

मैं मरे हुए सपनों के साथ नहीं जी सकती। इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की, अब मैं थक गई हूं।’ इसके साथ ही प्रेक्षा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आखिरी बार एक मैसेज पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था ‘सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना।’

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर