Monday, September 25, 2023
Homeउज्जैन समाचारपुरानी रंजिश को लेकर दमदमा में दो पक्ष आमने- सामने

पुरानी रंजिश को लेकर दमदमा में दो पक्ष आमने- सामने

लाठी, सरिए और चाकू चले 6 लोग घायल, 7 से ज्यादा लोगों के खिलाफ क्रॉस कायमी

उज्जैन। पुरानी रंजिश को लेकर दमदमा में पड़ोसी आमने सामने हो गए। दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट के लिए हथियार निकले और एक दूसरे पर हमला बोल दिया। मारपीट में 7 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं इनमें से दो लोग जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में और बाकी निजी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस कायमी कर मामले में जांच शुरू की है।
माधवनगर थाना क्षेत्र के भैरव मंदिर चौराहे पर रात 11 बजे दमदमा में रहने वाले समर्थक पिता प्रकाश सिरोलिया दोस्त आयुष के साथ भैरवनाथ मंदिर के पास खड़े थे। यहां पुरानी रंजिश को लेकर राहुल, कन्हैया आदि से विवाद हो गया। गाली गलौज के बाद चारों आपस में भिड गए।

चिल्लाचोंट की आवाज सुनकर समर्थक के समर्थन में मानसिंह, दिनेश नीरज आदि हथियार लेकर लड़ाई में कूद गए। दूसरे पक्ष से राहुल, कन्हैया, पप्पू, यादु सिंह, खूबसिंह भी हथियार लेकर पहुंचे। रात 11 बजे से 11.30 बजे तक दमदमा में विवाद की वजह से अफरा-तफरी मच गई।

पुलिस ने समर्थन की शिकायत पिता प्रकाश सिरोलिया की शिकायत पर विशाल, पप्पू, कन्हैया व अन्य के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। जबकि दूसरे पक्ष से हुकुमसिंह उर्फ पप्पू एवं खूबसिंह मथुलिया की तरफ से समर्थक, आयुष,नीरज व अन्य साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर