Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन:खेल-खेल में मासूम को लगा झूले का फंदा, मौत

उज्जैन:खेल-खेल में मासूम को लगा झूले का फंदा, मौत

बालिका उर्वशी दूसरी मंजिल पर झूल रही थी

उज्जैन। रायपुर में रहने वाली 10 वर्षीय बालिका बड़ी मायापुरी स्थित नानी के घर आई थी। बीती रात साड़ी के झूले पर झूलते समय उसकी गर्दन उलझ गई और फांसी लगने से उसकी मृत्यु हो गई। देवासगेट पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

उर्वशी पिता नरेश देवांगन 10 वर्ष निवासी रायपुर अपने पिता सहित मां कोमल, छोटे भाई दीपक के साथ बड़ी मायापुरी थाना देवासगेट में रहने वाले मामा शैलेन्द्र पिता महेश सिंह के घर दशहरे के एक दिन पहले उज्जैन घूमने आई थी। नरेश देवांग अपनी पत्नी व दोनों बच्चों को मामा के घर छोड़कर रायपुर लौट गया था।

शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि रात में उर्वशी दूसरी मंजिल स्थित छत पर लगे साड़ी के झूले पर झूल रही थी। घर के सभी सदस्य नीचे कमरे में थे। काफी देर तक उर्वशी नीचे नहीं आई तो उपर देखने पहुंचे जहां उर्वशी झूले पर अचेत लटकी थी। उसके गले में साड़ी का फंदा था। उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उर्वशी को मृत घोषित कर दिया।

पिता के उज्जैन आने पर होगा पीएम शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि उर्वशी के पिता रायपुर में हैं और ड्रायवरी करते हैं। उन्हें घटना की सूचना दी है। शाम तक उज्जैन पहुंचेंगे उसके बाद शव के पीएम की कार्रवाई होगी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर