ससुरालजनों से प्रताडि़त होकर लैब संचालक ने जहर खाकर दी जान

By AV NEWS 1

नागझिरी थाना का मामला

पत्नी को तलाक के बाद ढाई लाख दे चुका था, फिर भी मांग रहे थे रुपये

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पैथालॉजी लैब संचालित करने वाले युवक ने ससुरालजनों द्वारा प्रताडि़त किये जाने पर मंगलवार शाम जहर खाकर आत्महत्या कर ली। नागझिरी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

आदिल पिता हसन मोहम्मद 32 वर्ष निवासी सीतामऊ मंदसौर हालमुकाम शिप्रा विहार ने कल शाम घर में जहर खा लिया जिसकी सूचना अपनी मां सलमा को फोन पर दी। मां ने बेगमबाग में रहने वाले जमाई मो. हनीफ को फोन पर उक्त घटना की जानकारी देकर आदिल के घर शिप्रा विहार भेजा जहां आदिल बेसुध हालत में मिला। जीजा हनीफ ने उसे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान आदिल की मौत हो गई।

हनीफ ने बताया कि आदिल का निकाह वर्ष 2017 में हुआ था, लेकिन पत्नी गुलबशा 8 दिन बाद ही मायके बेटमा चली गई। काफी दिनों तक विवाद के बाद ससुरालजनों ने 3 लाख रुपये लेकर गुलबशा को आदिल के साथ भेजा लेकिन कुछ बाद दोनों के बीच विवाद हुए और गुलबशा मायके लौट गई और बाद में ढाई लाख रुपये देकर आदिल ने तलाक ले लिया।

बावजूद इसके ससुरालजन आदिल को 5 वर्ष की बेटी के गुजारा भत्ता के नाम पर रुपयों की मांग करते हुए प्रताडि़त कर रहे थे। इसी के चलते आदिल ने जहर खाया और अपनी मां व अन्य परिजनों को फोन पर आत्महत्या के कारणों की जानकारी भी दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Share This Article