Tuesday, August 9, 2022
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन नगरीय निकाय चुनाव 2022: इस वार्ड में कड़ी टक्कर दे रहे...

उज्जैन नगरीय निकाय चुनाव 2022: इस वार्ड में कड़ी टक्कर दे रहे निर्दलीय प्रत्याशी

उज्जैन नगरीय निकाय चुनाव 2022

वार्ड 2 में कड़ी टक्कर दे रहे निर्दलीय प्रत्याशी

मतदाताओं को सुधीर के परिषद में जाने से पहले की कई उम्मीद

उज्जैन।चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में उम्मीदवारों को लेकर कुछ-कुछ स्थिति साफ होने लगी है। वार्ड 2 की बात करें तो यहां कांग्रेस-भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी के अलावा तीसरे निर्दलीय प्रत्याशी सुधीर आनंद बाबू सांखला हैं।

फिलहाल की स्थिति में दोनों प्रमुख दल के उम्मीदवार की तुलना में सांखला मजबूत नजर आ रहे हैं। प्रचार और जनसमर्थन में आगे चल रहे निर्दलीय उम्मीदवार से कड़ी टक्कर मिल रहीं है।

वार्ड में सप्ताहभर से चल रहे प्रचार में सांखला अन्य से आगे है। चर्चा तो यह भी हो रहीं है कि सांखला नंबर वन हो गए तो,तीसरे नंबर पर कौन होगा? भाजपा या कांग्रेस।

खैर यह तो आने वाला समय बताएंगा,लेकिन सांखला कि लोकप्रियता ने कांग्रेस-भाजपा के योजनाकारों को बैचेन कर दिया है। हालांकि सभी प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में मतदाताओं को मनाने के लिए प्रयास में जुट गए हैं।

इधर अंदर खाने से मिल रही जानकारी और वार्ड के लोगों से चर्चा के बाद यह बात सामने आ रही है कि जो प्रत्याशी चुनाव लडऩे के लाखों रुपये का टिकट खरीदते हैं वो जनता का विकास नहीं कर सकते।

अगर कोई ऐसा उम्मीदवार चुनाव जीता तो वो अपने नगर निगम क्षेत्र का विकास नहीं बल्कि पहले अपना विकास करता है। इधर निर्दलीय प्रत्याशी सुधीर सांखला संभवत: अकेले ऐसे उम्मीदवार है,जिनके सामने मतदाता अपनी मांग नहीं बल्कि उम्मीद और कल्पनाएं प्रस्तुत कर रहे ,जिससे की वार्ड २ नगर निगम उज्जैन का आदर्श वार्ड बनें।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर