अज्ञात वाहन ने कार को मारी टक्कर,2 की मौत, 3 लोग घायल

By AV NEWS

सुरेश बैरागी- आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा में एक दर्दनाक हादसा गठित हो गया जिसमें अज्ञात वाहन की टक्कर से कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जारी वहीं दोनों शवों का जिला अस्पताल में पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे

आगर उज्जैन नेशनल हाईवे पर स्थित एसडीम ऑफिस आगर के समीप सुबह एक दर्दनाक हादसा गठित हो गया जिसमे अज्ञात चार पहिया वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी।

जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोगों घायल हुए हैं , आगर जिला अस्पताल में स्थित पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार संजय पिता प्रेमचंद परमार उम्र 48 वर्ष और सुनील पिता प्रेमचंद 51 वर्ष निवासी नलखेड़ा जिला आगर मालवा की मौत हो गई है, वहीं कार में सवार कमलाबाई पति सुनील परमार, प्रकाश पिता भगवान सिंह और किशोर पिता सत्यनारायण निवासी नलखेड़ा जिला आगर मालवा गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए आगर जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया, दोनों मृतकों का आगर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है पोस्टमार्टम उपनिषद परियोजना का सपोर्ट किए जाएंगे, पुलिस द्वारा घटना में कार्रवाई की जा रही है और अज्ञात वाहन की भी तलाश की जा रही है।

Share This Article