Sunday, January 29, 2023
HomeदेशVideo:बाइक सवारों की अंधाधुंध फायरिंग ,11 घायल ,1 की मौत

Video:बाइक सवारों की अंधाधुंध फायरिंग ,11 घायल ,1 की मौत

औद्योगिक नगर बरौनी और मोकामाह के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने मंगलवार की शाम को फायरिंग कर हंगामा कर दिया.

अपनी मोटरसाइकिल पर लगभग 30 किमी की दूरी में उन्होंने लगभग एक दर्जन निर्दोषों को घायल कर दिया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और 11 घायल हो गए। राहगीरों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बरौनी थाना, तेघरा और बछवाड़ा थाने के बीच दो मनोरोगी अपराधियों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर राहगीरों पर पिस्टल तान दी.प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि वे राजमार्ग के दोनों ओर गोलीबारी कर रहे थे और माना जाता है कि वे गंगा पार मोकामा में भाग गए थे।

बेगूसराय के जिला मुख्यालय से प्राप्त प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा गया है कि बदमाशों ने बेगूसराय शहर के मल्हीपुर इलाके में दो बार, बरौनी थर्मल पावर चौक पर तीन बार, तेघरा में दो बार और बछवाड़ा क्षेत्र में तीन बार फायरिंग की.जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने पहले आधारपुर चौक पर एनएच 28 पर फायरिंग की, जिसमें दो युवक घायल हो गए और एक अन्य युवक को डीपीएस स्कूल सर्कल के पास गोली लगी.

पुलिस सीसीटीवी कैमरे और मोटरसाइकिल पर लगे नंबर प्लेट के जरिए दोनों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। उनका पता लगाने के लिए पूरे जिला क्षेत्र को सील कर दिया गया है।” अपराधियों ने पहले मल्हीपुर के एक स्थानीय सड़क किनारे मछली बाजार में गोलीबारी की और दस मिनट के भीतर, उन्होंने कम से कम दस लोगों को मारा। एक निजी वित्त कंपनी के एक कर्मचारी को उसके सिर पर गोली लगी है। पेट, उसकी हालत गंभीर है,” बेगूसराय के जिला डीपी, योगेंद्र कुमार ने कहा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर