Monday, January 30, 2023
Homeदेशयूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO वायरल

यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए VIDEO वायरल

8 ने की खुदकुशी की कोशिश, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली:एक लड़की ने नहाते हुए 60 लड़कियों का वीडियो बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का है। जब लड़कियों को इसकी जानकारी हुई तो उनमें से 8 ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

वीडियो बनाने वाली लड़की ने इसे शिमला के एक लड़के को भेज दिया। उस लड़के ने ये न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब लड़कियों को इस बात की जानकारी हुई तो उनमें से कम से कम 8 ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

दोपहर करीब ढाई बजे बच्चियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इनमें से एक लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाली लड़की और सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला लड़का दोनों ही हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं। वीडियो बनाने वाली लड़की को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

बताया जा रहा है कि युवती काफी समय से नहाते हुए अन्य छात्राओं का वीडियो बना रही थी। वह इसे शिमला के एक लड़के को भेज रही थी। लड़का इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करता था।

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की छात्राओं का आरोप है कि विश्वविद्यालय प्रबंधन उन पर मामले को दबाने का दबाव बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने कॉलेज प्रबंधन से शिकायत की, लेकिन उन्होंने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर