Sunday, May 22, 2022
HomeमनोरंजनWeb Series:रिलीज हुआ Panchayat 2 को ट्रेलर

Web Series:रिलीज हुआ Panchayat 2 को ट्रेलर

जीतेंद्र कुमार की सक्सेसफुल वेब सीरीज ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन एक बार फिर से दर्शकों का एंटरटेमेंट करने के लिए तैयार है। कुछ समय पहले ही प्राइम वीडियो ने अपने आने वाले शोज और फिल्मों के बारे में जानकारी दी थी। जिसमें ‘पंचायत 2’ भी शामिल था।

उसके बाद अंदाजा लगाया जाने लगा कि जल्द ही अगला सीजन आने वाला है। अमेजन प्राइम वीडियो के इस ड्रामा सीरीज के सीक्वल का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

इस सीजन में भी जीतेंद्र कुमार के साथ नीना गुप्ता और रघुवीर यादव की जोड़ी देखने को मिलेगी। रिलीज हुए ट्रेलर में हंसी-मजाक के साथ साथ भरपूर ड्रामे है। इमोशंस, ड्रामा और फुलेरा में मचने वाली धमाचौकड़ी को इस ट्रेलर में देखा जा सकता है।

पहले जबरदस्त सीजन के बाद अब पंचायत के दूसरे सीजन में फुलेरा गांव के लोगों के जीवन की और गहराई देखने को मिलेगी। यहां इंजीनियर से पंचायत सचिव बने अभिषेक के सामने नई-नई चुनौतियां खड़ी होने वाली हैं। अभिषेक इस गांव से तभी निकल सकते हैं जब वह कॉमन एडमिशन टेस्ट (CAT) पास कर लें लेकिन इसके लिए उन्हें समय चाहिए जो उन्हें बड़ी मुश्किल से मिल पाता है।

इस बार अभिषेक त्रिपाठी का लव एंगल भी दिखाया जाएगा।ट्रेलर रिलीज के बाद अब पंचायत सीजन 2 का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर 20 मई को होगा।

‘पंचायत 2’ फुल फैमिली एंटरटेनमेंट वेब सीरीज होने वाली है। इस शो का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा और लेखन चन्दन कुमार ने किया है।

लॉकडाउन की वजह से इस सीरीज को आने में भी देरी हुई। ट्रेलर में जीतेंद्र कुमार छाए दिखे। अपने सहज अभिनय से उन्होंने उत्सुकता को और बढ़ा दी है। रघुवीर यादव ट्रेलर के बीच-बीच में आते हैं और हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ट्रेलर देखकर लगता है पहले सीजन की तरह इस पर भी खूब मीम्स बनने वाले हैं।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर