किश्त भरने को कहा तो भाई को चाकू मारा

By AV NEWS

उज्जैन। जीवाजीगंज क्षेत्र में रहने वाले युवक पर भाई ने किश्त भरने की बात को लेकर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

राहुल सोलंकी पिता कमल 30 वर्ष निवासी जीवाजीगंज जिला चिकित्सालय में वार्डबाय है। राहुल ने बताया कि रात घर पर छोटू भाई बिट्टू सोलंकी को समूह की किश्त भरने को कहा तो उसने चाकू से हमला कर घायल कर दिया और भाग गया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया वहीं पुलिस ने बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पिता ने डांटा तो बेटा घर छोड़ गया

उज्जैन। शांति नगर में रहने वाले एक व्यक्ति ने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट नीलगंगा थाने में दर्ज कराई वहीं एक व्यक्ति की पत्नी शादी समारोह से घर नहीं लौटी। उसकी गुमशुदगी भी थाने में दर्ज हुई है। पुलिस ने बताया कि तुषार यादव पिता देवेन्द्र 17 वर्ष निवासी शांति नगर स्कूल में पढ़ता है। उसके पिता ने किसी बात को लेकर तुषार को डांट दिया था। संभवत: इसी से नाराज होकर वह घर छोड़कर चला गया। आसपास तलाश के बाद देर रात देवेन्द्र यादव ने थाने में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी तरह रूपाली पाटीदार पति पप्पू 24 वर्ष निवासी अक्षय नगर बहन के घर शादी में शामिल होने कंचनपुरा गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। उसके पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई।

Share This Article