Thursday, November 30, 2023
Homeब्यूटी एंड फैशनWinter के मौसम में दिख सकती हैं Stylish, बस Carry करें ये...

Winter के मौसम में दिख सकती हैं Stylish, बस Carry करें ये Outfits

सर्दियों के मौसम में फैशन के कई ऐसे ऑप्शन होते हैं जिनके उपयोग से आप स्टाइलिश दिख सकते हैं. हम आपको कुछ एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके विंटर लुक को परफेक्ट बना सकते हैं. कई तरह के जैकेट,कोट, बूट्स और स्काहर्फ इस सीजन की एसेंशियल चीजें होती हैं और आप इनके साथ अपने लुक को स्टारइलिश और फैशनेबल बना सकते हैं. जिसकी मदद से आप खुद को गर्म रखने के साथ साथ अपने स्टाऔइल को भी इन्हेंकस कर सकती हैं.आज हम यहां आपको विंटर एक्सेसरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके विंटर लुक को परफेक्ट और स्टाइलिश बना सकते हैं.

वूलन स्कार्फ 

स्कार्फ और मफलर खासकर सर्दियों के मौसम में आपके किसी भी पहनावे में स्टाइल को जोड़ते हैं आप रंग बिरंगे वूलन स्कारर्फ की मदद से अपने लुक के साथ एक्सनपेरिमेंट कर सकती हैं इससे आप अपनी ड्रेस को स्टाइलिश दिखा सकती हैं इसके साथ ही आप अपने गर्दन को इन स्काकर्फ से अलग अलग तरीकों से लपेटें और आपको गर्मी दे सकता है. वही ऊनी मफलर को आप स्वेटर या ओवरकोट किसी के साथ भी कैरी कर सकते हैं.

स्टाइलिश ग्लव्स

सर्दियों में अक्सर हाथ बहुत ठंडे हो जाते हैं. ऐसे में ग्लव्स हाथों को गर्म करने में मदद करता है. इसके साथ ही यह आपको स्टाइलिश लुक देना में मदद करता है. इसके साथ ही निटेड हैंड वार्मर ग्लव्स के साथ मोबाइल, लैपटॉप पर आप आसानी से काम भी कर सकते हैं. दस्ताने या ग्लव्स एक ऐसी चीज है जो आपके स्टाइल में क्लास और ग्रेस जोड़ते हैं।यहां तक कि अगर आप खुद को स्टाइल करना चाहती हैं तब भी ऐसे दस्ताने कैरी कर सकती हैं।

स्टाइलिश मोज़े

सर्दियों में अक्सर पैर बहुत ठंडे हो जाते हैं. इस कारण पैर को गर्म करने के लिए आप लेग वॉर्मर का इस्तेमाल कर सकती हैं. यह आपको स्टाइलिश लुक देने के साथ-साथ पैरों को गर्म रखने में भी मदद करता है. आप चाहे तो आप बूट्स या शॉर्ट ड्रेस के साथ भी इसको कैरी कर सकते हैं.आप लंबे मोज़े पहन सकती हैं जो न केवल आपको गर्म रखने के लिए आपके घुटनों तक जाते हैं बल्कि स्टाइलिश भी दिखते हैं।

ऊनी स्वेटर

सर्दियों में आप सिंपल और प्रभावशाली दिखने के लिए ऊनी स्वेटर ट्राई कर सकती हैं. पूरा दिन दफ्तर में बैठकर काम करना है तो इसे लूट स्वेटर जींस या पैंट के साथ कैरी कर सकती हैं ये पहनने में भी आरामदायक है। स्वेटर ज्यादा सर्दी में आपको न केवल कम्फर्टेबल बना सकता है बल्कि आपको सर्दियों में भी स्टाइलिश दिखाता है। यदि आप ऐसे स्वेटर पहनती हैं तो आपको गर्म रहने के लिए अतिरिक्त परतों की आवश्यकता नहीं होती है।

लॉन्ग कोट

सर्दी में आपको यह कोट क्लासी लुक देने का काम करेगा. आप लॉन्ग ओवरकोट कैरी कर सकती है.इसके साथ आप ब्लैक लेगिंग्स ट्राई कर सकती हैं. इस तरह का ड्रेस कैरी करने से आपको ठंड में बहुत अधिक कपड़े पहनने की जरूरत नहीं पड़गी और यह आपको बेहतर लुक देगा. आप ब्लैक टॉप और जिंस के साथ सिंपल लॉन्ग कोट कैरी कर सकती हैं.ये लुक सर्दियों के लिए बेस्ट है.

लेदर जैकेट

कुछ लड़कियां अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं. ऐसी लड़कियां लेदर जैकेट को अपने वार्डरोब का हिस्सा जरूर बनाएं. आप हैवी एंब्रॉयडिड इंडियन आउटफिट के साथ लेदर बाइकर जैकेट पहन सकती हैं. ये आपको गर्म रखती है और बेहद स्टाइलिश दिखाती है। लेदर टाइट्स आजकल बहुत फैशन में हैं। इन्हें फैशनेबल लुक के साथ कैजुअल और फॉर्मल दोनों आउटफिट्स में इस्तेमाल किया जा सकता है।

बूट्स

सर्दियों के मौसम में स्टाइलिश बूट्स आपके लिए एक परफेक्ट विंटर एक्सेसरी है। हर तरह के बूट्स बेहद फैशनेबल लगते हैं और आपको गर्म भी रखते हैं।ऐसे में आप कई अलग-अलग तरह के बूट्स का विकल्प चुन सकते हैं बूट्स न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देते हैं बल्कि पूरे सीजन के लिए ट्रेंडी भी बना देते हैं।इन्हें स्कर्ट के साथ हाई स्टॉकिंग और ओवर लेगिंग्स के साथ भी पहना जा सकता है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर