महिला ने थार वाहन से पिकअप को टक्कर मारी

By AV NEWS

ड्रायवर की कालर पकड़कर थप्पड़ मारे, टीआई से भी अभद्रता

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बीती रात थार वाहन से जा रही राजस्थान की महिला ने हरिफाटक ब्रिज से आगे इंदौर बायपास की तरफ अपने वाहन के आगे चल रहे पिकअप वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। एक ही वाहन को दो बार टक्कर मारने के बाद महिला ने उसके ड्रायवर की कालर पकड़कर गाली गलौज करते हुए चांटे मारे। सूचना मिलने पर यहां पहुंचे नीलगंगा थाना टीआई से अभद्रता भी की। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि प्रवीण पिता जगदीश चौहान निवासी देपालपुर अपना पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 13 जेबी 4623 लेकर बम्बोरी से देपालपुर जा रहा था। रात के समय हरिफाटक क्षेत्र में हाट बाजार लगा होने के कारण जाम की स्थिति थी। वह अपना वाहन धीमी गति से चला रहा था उसी दौरान थार वाहन क्रमांक आरजे 20 सीजे 9181 को चलाकर एक महिला पीछे से आई और उसके पिकअप वाहन में टक्कर मार दी।

प्रवीण ने अपना वाहन आगे बढ़ाया तो दूसरी बार फिर महिला ने थार वाहन से पिकअप में टक्कर मारी। इंदौर रोड़ तरफ बढऩे पर वही महिला अपना वाहन लेकर पिकअप के आगे आई और सामने वाहन खड़ा कर महिला वाहन से उतरी व पिकअप वाहन की चाबी निकालकर ड्रायवर प्रवीण की कालर पकड़कर उसे नीचे उतारा।

गाली गलौज करते हुए महिला प्रवीण के साथ मारपीट करने लगी। इस दौरान प्रवीण लोगों की मदद मांगता रहा। सूचना मिलते ही टीआई विवेक कनोडिया अपनी टीम के साथ यहां पहुंचे।

उन्होंने महिला को समझाने का प्रयास किया तो महिला ने अपना नाम जागृति निवासी झालावाड़ बताते हुए टीआई से भी अभद्रता की। महिला स्वयं शासकीय नौकरी में होने के साथ अपने पिता को सांसद बता रही थी। पुलिस उक्त महिला को थार वाहन के साथ थाने लेकर आई और पिकअप वाहन के चालक प्रवीण की रिपोर्ट पर महिला के खिलाफ एक्सीडेंट और मारपीट का केस दर्ज किया।

Share This Article