नमक मंडी में पति के साथ पैदल जा रही महिला से लूट

By AV News 1

बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाश, गलियों के रास्ते हुए फरार

उज्जैन। नमकमंडी स्थित जैन मंदिर में पति के साथ दर्शन कर पैदल जा रही महिला से बाइक सवार तीन बदमाश मोबाइल लूटकर गलियों के रास्ते फरार हो गये। खाराकुआं पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि स्नेहलता पहाडिय़ा पति आशीष पहाडिय़ा 45 वर्ष निवासी सेठी नगर अपने पति के साथ नमक मंडी स्थित जैन मंदिर में दर्शन करने गई थीं। यहां से वह पति के साथ पैदल लौट रही थीं तभी मंदिर से कुछ दूर चलने के बाद पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आये तीन बदमाशों ने स्नेहलता के हाथ से मोबाइल झपट लिया और तेज रफ्तार बाइक चलाकर गलियों के रास्ते भाग गये। इस दौरान स्नेहलता ने शोर मचाया व उनके पति आशीष ने दौड़कर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास भी किया लेकिन सफल नहीं हो पाये।

आसपास एकत्रित हुए लोगों ने डायल 100 पर इसकी सूचना दी जिसके बाद खाराकुआं पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल के आसपास व गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किये। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को उन गलियों की भी जानकारी थी जिनमें सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं। आशीष पहाडिय़ा ने पुलिस को बताया कि बाइक के पीछे नंबर प्लेट नहीं थी। पीछे बैठे युवक ने पीले रंग की टीशर्ट पहनी थी। पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरू की गई है।

Share This Article