सुबह 3 बजे महाकाल मंदिर के पास युवक पर पिस्टल की मूठ से हमला

By AV News

फूल प्रसाद बेचने का विवाद : पुलिस चेक कर रही सीसीटीवी फुटेज

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन सुबह महाकालेश्वर मंदिर गेट नंबर 1 के सामने फूल प्रसाद बेचने वाले युवक पर बदमाश ने सुबह 3 बजे पिस्टल की मूठ से हमला कर उसे घायल कर दिया। रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचे युवक की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

अभय खटिक पिता जितेन्द्र खटिक 22 वर्ष निवासी जूना सोमवारिया पर सुबह 3 बजे महाकाल मंदिर के गेट नंबर 1 के सामने राज बच्चा ने अपने 2-3 अन्य साथियों के साथ मिलकर पिस्टल की मूठ से हमला किया। अभय की पत्नी अर्पिता खींची ने बताया कि अभय गेट नंबर 1 स्थित फूल प्रसाद की दुकान पर डलिया नापने का काम करता है।

वह पहले दूसरी दुकान पर काम करता था जिस कारण राज बच्चा नाराज था। सुबह अभय दुकान पर गया था तभी राज बच्चा ने उसे दुकान से बुलाया और गले में हाथ डालकर गली की तरफ ले गया वहां उस पर पिस्टल की मूठ से हमला कर अभय को घायल किया। अभय रिपोर्ट लिखाने महाकाल थाने पहुंचा जहां पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने के बाद घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किये।

कहीं बड़ा हादसा न हो जाए….
महाकालेश्वर मंदिर के आसपास सैकड़ों की संख्या में ठेले, गुमटी, फुटपाथ पर फूल प्रसाद, डोरे, नाड़े के साथ खानपान की दुकानें खुल चुकी हैं। व्यापार की काम्पीटिशन और ग्राहकों को पकडऩे के लिये दुकान संचालकों ने बड़ी संख्या में लडक़ों को काम पर रखा है। यह लडक़े मंदिर के आसपास लोगों को देखते ही उनके पीछे पडक़र अपनी दुकान से सामान खरीदने की जिद करते हैं। यही कारण है कि दुकान संचालकों और उनके कर्मचारियों के बीच आये दिन विवाद और मारपीट की घटनाएं होती हैं। खास बात यह कि पुलिस के पास न तो दुकान संचालकों के और न ही उनके यहां काम करने वाले कर्मचारियों का कोई रिकार्ड है।

वृद्ध से हफ्तावसूली, जान से मारने की धौंस
आसिफ खान पिता शिराजुद्दीन खान 69 वर्ष निवासी नलिया बाखल से फैजान नामक बदमाश ने चाकू दिखाकर शराब के लिये 500 रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर बदमाश ने वृद्ध के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी जिसकी रिपोर्ट महाकाल थाने में दर्ज कराई गई है।

Share This Article