Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारचोरी की शंका पर युवक को जंजीर से बांधकर पीटा

चोरी की शंका पर युवक को जंजीर से बांधकर पीटा

लापरवाही बरतने पर इंगोरिया थाना प्रभारी लाइन अटैच

उज्जैन। इंगोरिया थाना क्षेत्र के गांव सिजावता में चोरी की शंका में एक युवक को जंजीर से बांधकर पीटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस मामले में लापरवाही सामने आने पर एसएसपी ने इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वीसिंह खलाटे को लाइन अटैच कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जो उज्जैन जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र के सिजावता गांव का है। यह वीडियो एक हफ्ते पुराना बताया जाता है। इसमें दो लोग एक युवक को जंजीर से बांधकर डंडे से पिटाई कर रहे थे।

23 सेकेंड के इस वीडियो में 2 लोग उसके पैर, पिंडली, जांघों और कमर पर डंडे मार रहे हैं। आरोपी अर्जुन मोंगिया ने एक युवक पर खेत में पड़ी तलवार चोरी करने का आरोप लगाया था। फिर युवक को बोरिंग लिफ्टर मशीन की जंजीर से बांधकर लटका दिया। इसके बाद 2 लोगों ने डंडे से पीटा। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने उसे बचाने के प्रयास भी किए।

शिकायत का इंतजार करते रहे टीआई:

पुलिस का कहना था कि आरोपी अर्जुन मोंगिया ने तलवार चोरी का मामला थाने में दर्ज नहीं कराया है। इंगोरिया थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह खलाटे ने भी कहा था कि वीडियो जानकारी में आया है। इसकी जांच कर पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। अब तक फरियादी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। सूत्रों का कहना है कि टीआई खलाटे ने वरिष्ठ अधिकारियों को भी इस घटना क्रम की जानकारी नहीं दी थी। एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल सहित अन्य पुलिस अधिकारियों को भी घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लगी। इसे अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है। एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया कि कार्य में लापरवाही पर इंगोरिया थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया गया है। मामले की जांच गंभीरता से कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मानो कोई तालिबानी सजा दी

बता दें कि वीडियो में अर्जुन मोंगिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर बोरिंग लिफ्टर मशीन पर युवक को लटकाया। उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद उसकी लाठी से बेरहमी से पिटाई की। पिटाई भी ऐसी की मानो कोई तालिबानी सजा दी जा रही हो। वीडियो में फरियादी बार-बार कहता दिख रहा है कि मैं तेरा मामा हूं, मत मार, मैं मर जाऊंगा। इसके बाद भी अर्जुन उसकी लगातार पिटाई करता है। युवक को पीटने के दौरान डंडा टूट गया, लेकिन मारने वाला नहीं रुका।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर