किराना दुकान पर पहुंचे युवक पर चाकुओं से हमला

By AV NEWS

भाई और मामा भी गंभीर घायल : 4 हमलावर पुलिस हिरासत में, एक फरार

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बीती रात किराना दुकान पर सिगरेट खरीदने पहुंचे युवक का दुकान संचालक से विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हुई जिसमें पांच बदमाशों ने मिलकर युवक और उसके भाई सहित मामा को चाकू मारकर गंभीर घायल कर दिया। दोनों भाईयों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रैफर किया गया। इधर देवासगेट पुलिस ने धारा 307 का केस दर्ज करने के बाद 4 हमलावरों को गिरफ्तार किया व एक फरार हैं।

अर्जुन पिता जगन्नाथ भील निवासी खजूरिया परमार जिला देवास ने बताया कि वह छोटी मायापुरी में रहने वाली बहन के घर आया था। रात 9.30 बजे भांजे अरविंद और श्रवण का फोन आया कि जीरोपाइंट ब्रिज के नीचे छोटी मायापुरी रोड़ पर विवाद हो गया है। अर्जुन वहां पहुंचा तो देखा भांजों पर बदमाशों द्वारा चाकू व पाइप से हमला किया जा रहा था। उसने बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया।

इधर देवासगेट पुलिस ने बताया कि अंकित नामक युवक की ब्रिज के नीचे किराने की दुकान है। उसकी दुकान पर अर्जुन और अरविंद सिगरेट खरीदने गये थे। अंकित ने कहा कि पहले जहां से लेते थे वहीं से सिगरेट खरीदो। इसको लेकर अंकित व अरविंद के बीच विवाद शुरू हुआ।

इस दौरान अरविंद का भाई श्रवण भी मौके पर पहुंच गया। तीनों पर अंकित, अमित, संजय, गोपाल और विनय ने मिलकर चाकू और पाइप से हमला बोला जिसमें अरविंद और श्रवण को गंभीर चोंट आने के कारण उपचार के लिये इंदौर रैफर किया गया जबकि अर्जुन का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि गोपाल फरार है।

दोस्तों के बीच चाकूबाजी

इधर रात 11.50 बजे दुधतलाई माली धर्मशाला के पास शुभम पडियार पिता सुरेश पडियार 28 वर्ष निवासी दुधतलाई का अंशुल पिता निरंजन गोयल माली 23 वर्ष निवासी जवाहर नगर नानाखेड़ा और अंकुश पिता विशाल निवासी मालीपुरा से किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच चाकूबाजी में अंकुश और शुभम घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। देवासगेट पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Share This Article