Thursday, February 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारयुवक ने जहर खाकर आत्महत्या की

युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की

उज्जैन। ग्राम होशियारी में रहने वाले युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

राहुल पिता जगदीश लकवाल 26 वर्ष निवासी ग्राम होशियारी विजयगंज मंडी शराब पीने का आदी था। मंगलवार शाम बाइक से कायथा गया और शराब पीकर घर लौटा।

पिता के पैर छूए तभी उसकी हालत बिगडऩे लगी। परिजनों ने पहले उसे छाछ पिलाई लेकिन तबीयत नहीं सुधरी से उसे लेकर जिला अस्पताल आये जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद राहुल को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि राहुल के बड़े भाई की पांच साल पहले एक्सीडेंट में मृत्यु हो चुकी है। उसकी पत्नी गर्भवती है। राहुल ने आत्महत्या किन कारणों से की इसकी जानकारी नहीं है।

सूदखोर ने महिला को किया प्रताडि़त, केस दर्ज

उज्जैन। तिरूपतिधाम में रहने वाली महिला को सूदखोर ने उधार रुपये वापस देने के बाद भी ब्याज के लिये प्रताडि़त किया जिसके खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि निर्मला पांचाल निवासी तिरूपतिधाम कालोनी की बेटी प्रिया ने यहीं रहने वाले सिक्यूरिटी गार्ड अवधकिशोर पांडे से 35 हजार रूपये उधार लिये थे। निर्मला पांचाल ने उधार रुपये वापस लौटा दिये उसके बाद भी पांडे ने 35 हजार रूपये ब्याज की मांग कर धमकाया।

इंदौर रोड पर कार की टक्कर से एक की मौत, एक घायल

उज्जैन। ट्रांसपोर्ट का काम करने वाले व्यक्ति को इंदौर रोड पर कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसकी उपचार के दौरान प्रायवेट अस्पताल में मृत्यु हो गई।

लियाकत हुसैन निवासी शिकारी गली ट्रांसपोर्ट का काम करता था। अपने दोस्त अशोक के साथ बाइक से इंदौर जा रहा था। धरमपुरी के पास अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में लियाकत को गंभीर चोंट आई व अशोक भी घायल हुआ। परिजनों ने लियाकत को प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर