Notice: Undefined variable: _SESSION in /home/u937512882/domains/avnews.in/public_html/index.php on line 1
अमिताभ बच्चन ने किया कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन
Monday, October 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारअमिताभ बच्चन ने किया कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन

अमिताभ बच्चन ने किया कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन

महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का लोकार्पण किया। कोकिला बेन अस्पताल दो एकड़ में फैला है। इंदौर के निपानिया क्षेत्र में इस अस्पताल का निर्माण चार साल पहले शुरू हुआ था। तब टीना अंबानी ने इस अस्पताल का भूमिपूजन किया था

इस अस्पताल में 200 से ज्यादा बिस्तरों वाले हर तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं होंगी। कई जटिल ऑपरेशन भी इंदौर में हो सकेंगे। खासकर रोबोटिक सर्जरी को लेकर भी इस अस्पताल में नई और आधुनिक सुविधाएं हैं। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल मुंबई के बाद इंदौर के बाद रायपुर में भी खोले जाने की योजना है।अमिताभ और जया बच्चन के अलावा इस कार्यक्रम में शामिल होने अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी इंदौर आए हैं।

अस्पताल में 10 सेंटर्स ऑफ एक्सीलेंस, 25 स्पेशियलिटी डिपार्टमेंट, मॉडर्न तकनीक और लेटेस्ट मेडिकल इक्यिपमेंट्स से लेस एक एग्जीक्यूटिव हेल्थ स्क्रीनिंग कॉम्प्लेक्स है। लगभग 100 डॉक्टरों, 300 से अधिक नर्सिंग स्टाफ और ग्लोबल लेवल के बेस्ट 100 पैरामेडिक्स के प्रतिभावान लोगों की एक टीम अस्पताल में रहेगी।

नए कोकिला बेन अस्पताल की खास बात इसका फुल टाइम स्पेशलिस्ट सिस्टम (एफटीएसएस) है, जो विशेष रूप से अस्पताल से जुड़े समर्पित विशेषज्ञों की आसान उपलब्धता और पहुंच सुनिश्चित करता है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर