अहमदाबाद में कोहली को मिली धमकी,4 गिरफ्तार

By AV NEWS

RCB ने कैंसिल की प्रैक्टिस,प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल की

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच बुधवार को अहमदाबाद में खेला जाना है. इस मैच से पहले आरसीबी ने प्रैक्टिस कैंसिल कर दी. एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली को जान से मारने की धमकी मिली है. इस वजह से उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए टीम ने प्रैक्टिस के साथ-साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल कर दी गई है. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

राजस्थान और बैंगलोर के बीच एलिमिनेटर बुधवार शाम 7:30 बजे से खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले RCB ने प्रैक्टिस सेशन कैंसिल कर दिया. इसके साथ ही दोनों टीमों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुजरात पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इन पर आतंकी होने का संदेह है.

राजस्थान और बैंगलोर की टीमें नॉकआउट मुकाबला खेलेंगी. दोनों ही टीमों के लिए ये मैच करो या मरो की स्थिति में होगा. इस मैच को जो जीतेगा वह दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगा. एलिमिनेटर मैच में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफायर 24 मई खेला जाएगा. इसके बाद टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा. फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई में खेला जाएगा.

आईपीएल 2024 के शरुआती मैचों में बेहद खराब प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जीत तरह से वापसी की वह किसी को उम्मीद नहीं है. RCB ने लगातार 6 मैच जीतकर विराट कोहली की टीम ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया और टॉप-4 में जगह बना ली. आरसीबी ने करो या मरो के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रनों से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया.

Share This Article