आज का राशिफल ( 19 अक्टूबर 2023 )

By AV NEWS

मेष :आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। लेकिन धैर्यशीलता बनाए रखें। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। कारोबार के विस्तार में मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ:मन प्रसन्न रहेगा। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। परंतु मन परेशान भी हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का अभी ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा।

मिथुन:आज आपका आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। भागदौड़ भी अधिक होगी। आपके किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि होगी।

कर्क:आज मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा।

सिंह:आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आपका मन परेशान रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पिता का सान्निध्य मिलेगा। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी।

कन्या: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परंतु संयत रहें। क्रोध करने से बचें। बातचीत में संतुलन बनाकर रखें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाहन के रख-रखाव पर खर्च होगा।

तुला:मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें। क्रोध व आवेश से बचें। परिवार में शांति बनाए रखने के प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से आपके कारोबार के अवसर बनेंगे। धार्मिक यात्रा संभव है।

वृश्चिक:मन अशांत रहेगा। आज आत्मविश्वास में कमी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। सचेत रहें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी।

धनु:आत्मविश्वास से भरपूर दिन रहेगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

मकर:आज आप आत्मसंयत रहें। क्रोध से बचें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। आज सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ: आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परंतु मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आपकी आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा।

मीन:आज मन परेशान रहेगा। बातचीत में संतुलित रहें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी।

Share This Article