आधे शहर में गड़बड़ाई व्यवस्था कई क्षेत्रों में जल आपूर्ति नहीं…

By AV NEWS

पार्षदों को सुबह अफसरों के साथ करना पड़ी भागदौड़

आधे शहर में गड़बड़ाई व्यवस्था कई क्षेत्रों में जल आपूर्ति नहीं…

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:विधानसभा चुनाव जीतने के लिए जंग लड़ रही भाजपा के लिए पेयजल की गड़बड़ाती व्यवस्था परेशानी का कारण बन सकती है। सोमवार को वार्ड 6 और 4 की कॉलोनियों में पेयजल की आपूर्ति नहीं हो सकी। इससे लोग परेशान हो उठे। क्षेत्रीय पार्षदों को दौड़धूप करनी पड़ी। दूसरी ओर पीएचई के अफसरों का कहना है कि पानी की टंकियां पूरी तरह भरी हुई हैं। कहीं कोई ज्यादा दिक्कत नहीं।

रविवार को पीएचई द्वारा शटडाउन रखा गया था। इसके बाद भी शहर में कई जगह पानी की सप्लाई गड़बड़ा गई। कहीं कम प्रेशर से पानी की शिकायतें आईं तो कहीं पानी ही नहीं पहुंचा। छोटा सराफा, बाखल, इंदिरानगर, वार्ड 6 में शिवशक्ति नगर, वार्ड 4 के विभिन्न क्षेत्रों में पानी की सप्लाई में समस्या आई। पानी नहीं आने से परेशान लोगों ने क्षेत्रीय पार्षदों को शिकायत की तो उन्होंने पीएचई के इंजीनियरों के साथ क्षेत्रों का निरीक्षण कर समस्याएं जानीं।

पीएचई ने रविवार को पानी की सप्लाई बंद रखी थी। इस कारण सोमवार को लॉज घरों में वैसे ही जल प्रदाय का इंतजार हो रहा था, लेकिन पानी कम दबाव से आया या बिलकुल नहीं आया तो लोगों का धैर्य जवाब दे गया। वार्ड 4 में पार्षद बबीता घनश्याम गौड़ को क्षेत्र में शिकायतों का सामना करना पड़ा। उपयंत्री दिलीप नवधाने के साथ निरीक्षण किया और लोगों की समस्याएं दूर कराई। इसी तरह वार्ड 6 में एमआईसी सदस्य शिवेंद्र तिवारी को भी क्षेत्र में पीएचई टीम के साथ लोगों के घरों तक जाना पड़ा। रविवार को शटडाउन रखने के बाद यह स्थिति बनने से हलचल मच गई।

क्षेत्र में सोमवार सुबह पेयजल को लेकर कई शिकायतें आईं, जिनका निरीक्षण कर अधिकारियों को अवगत कराया।
बबीता घनश्याम गौड़, पार्षद

वार्ड के अंतर्गत शिव शक्ति नगर सहित कई जगह से पेयजल सप्लाई की शिकायतें आईं हैं। पीएचई के अमले को मौके पर बुलाकर समस्याएं दूर की गई हैं।-शिवेंद्र तिवारी एमआईसी सदस्य

शहर की सभी पानी की टंकियां पूरी तरह भरी हुई हैं। इस कारण पानी सप्लाई गड़बड़ाने का सवाल ही नहीं। शटडाउन के बाद लाइन खाली रहने या चौंक होने से समस्याएं आती हैं।-मनोज खरात सहायक यंत्री, पीएचई

Share This Article