आपके पैर पड़ता हूं, इनको प्रेम भाव दोगे तो जनता रोटी भी दे देगी

By AV NEWS

केडी गेट रोड मामले में पार्षद की निगम कार्यपालन यंत्री से तकरार…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:आपके पैर पड़ रहा हूं, अगर जनता को प्रेम भाव से बोलोगे तो रोटी भी दे देगी, लेकिन बदतमीजी से कोई बात मत करो। ये जनता जनार्दन है और वोट देती है। इन शब्दों के साथ गुरुवार रात पार्षद हेमंत गेहलोत और कार्यपालन यंत्री अनिल जैन के बीच हुई तकरार भाजपा संगठन तक भी पहुंची है।

दरअसल, गुरुवार को निगम की टीम इलेक्ट्रिक पोल के लिए मकानों के सामने की गैलरी तोडऩे के लिए पहुंची थी। इस दौरान कार्यपालन यंत्री जैन और रहवासियों के बीच तीखी बहस हुई। इस पर क्षेत्रीय रहवासियों ने पार्षद गेहलोत को मौके पर बुला लिया। पार्षद गेहलोत ने कहा जनता रोड चौड़ीकरण के लिए पूरा सहयोग दे रही है।

लोग खुद इलेक्ट्रिक पोल के लिए ब्रैकेट लगाने में मदद कर रही। इस कारण वे लोग खुद ही अपने हाथों से गैलरी का हिस्सा तोड़ लेंगे। निगम इनको जेसीबी से हटाने की तैयारी में थी, लेकिन पार्षद के सामने आने के बाद उसने लोगों को अपने हाथों से गैलरी तोडऩे का मौका दिया।

मुआवजा भी नहीं दिया, सहयोग तो करो…

पार्षद ने कहा केडी गेट से इमली तिराहा तक की रोड को चौड़ा करने के लिए निगम ने एक पैसे का भी मुवावजा नहीं दिया है। इस कारण लोगों को मदद तो करो। इसके बाद मामला भाजपा संगठन तक पहुंच गया, क्योंकि चुनाव सिर पर हैं और लोगों के नाराज़ होने से पार्टी की परेशानियां बढ़ सकती हैं।

Share This Article