Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारआरटीओ ने आरके बंसल इंटरनेशनल स्कूल वाहन के दस्तावेज तलब किए

आरटीओ ने आरके बंसल इंटरनेशनल स्कूल वाहन के दस्तावेज तलब किए

दुर्घटनाग्रस्त स्कूली वाहन के संबंध में संचालक बोले- आप तो हमें फांसी लगवा दो..

उज्जैन। स्कूली बच्चों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने पर आरटीओ ने गंभीरता से लिया है। स्कूल संचालक से वाहन की फिटनेस और अन्य दस्तावेज तलब किए हैं। सभी कागजात लेकर संचालक को सोमवार को ऑफिस आने का कहा है। वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहन का उपयोग नहीं करने के निर्देश संचालक को दिए गए हैं।

आरटीओ संतोष मालवीय ने बताया कि घटना गंभीर है। दो दिन का अवकाश होने के कारण इस संबंध में दस्तावेजों का परीक्षण नहीं हो पाया है। ऐसे में आरके बंसल इंटरनेशनल स्कूल के संचालक को संपूर्ण दस्तावेज लेकर ऑफिस बुलवाया गया है। इधर आरके बंसल स्कूल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के मामले में स्कूल संचालक की लापरवाही सामने आई है। संचालक का कहना है कि मुझे जो बताना है वह आरटीओ को बताऊंगा। इसके लिए आरटीओ को कागजात वाट्सअप कर दिए गए हैं। वाहन पुरी तरह फिट था।

बता दें कि गुरुवार को लक्ष्मीनगर मार्ग पर आरके बंसल इंटरनेशनल स्कूल के वाहन क्रमांक एमपी-३९-पी-०४२८ की व्हील डिस्क उस वक्त टूट गई थी जब उसमें स्कूली बच्चे सवार थे। घटना के संबंध में एक दिन पूर्व आरके बंसल इंटरनेशनल स्कूल के संचालक श्याम बंसल ने बताया था कि वे पारिवारिक कार्य से धार में हैं। घटना की जानकारी उन्हें नहीं हैं।

शनिवार को जब पुन: इस संबंध में श्याम बंसल से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि यह खबर गलत है और ऐसा कुछ नहीं हुआ है। आरटीओ को वाहन फिटनेस सहित अन्य आवश्यक दस्तावेज उपलब्ध करा दिए गए हैं। वाहन में कोई खामी नहीं थी। इसे लेकर जब श्याम बंसल से कहा गया कि वे वाहनों के दस्तावेज हमें भी उपलब्ध करा दें ताकि वाहन को लेकर आपका पक्ष भी स्पष्ट तौर पर प्रकाशित किया जा सके। बंसल का कहना था कि मैं आपको दस्तावेज क्यों दूं। आप तो मुझे फांसी लगवा देना।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर