इंदौर रोड बाइक सवारों के बीच विवाद, युवक को चाकू मारे

By AV NEWS

इंदौर रोड बाइक सवारों के बीच विवाद, युवक को चाकू मारे

उज्जैन। इंदौर रोड़ स्थित त्रिवेणी पर शुक्रवार रात 9 बजे तीन युवको ने मामूली विवाद को लेकर बाइक सवार को चाकू मार दिए। वारदात के बाद वे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल अवस्था में दोस्त उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां उपचार किया जा रहा है।

पुलिसने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया तुषार पिता सुमन उम्र २३ वर्ष निवासी मालीपुरा त्रिवेणी के समीप होटल से दोस्त अथर्व को साथ लेकर आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक कट मारकर निकले और आगे जाकर तुषार की बाइक रोकी। गाली-गलौज करते हुए उन्होंने तुषार को चाकू मार दिए। तुषार ने बताया आदित्य, प्रणवीर सिंह व एक अन्य ने उसे चाकू मारे हैं। इनसे कोई विवाद नहीं थाा तीनो शराब के नशे में थे और बेवजह रोककर विवाद करते हुए चाकूूूूबाजी की। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पंवासा थाना क्षेत्र का मामला

मजदूरी के पैसे मांगे तो ठेेकेदार व साथियों ने महिला पर किया हमला

पंवासा थाना क्षेत्र में मजदूरी के पैसे मांगने पर किशोर व मां पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। महिला गंभीर घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने बताया सीमा बाई पति शंकर लाल निवासी पंवासा और उसके पुत्र से पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई है। मामले में अमन, भूरा, उमेश और लाडकुंवर बाई के खिलाफ केस दर्ज किया है। सीमाबाई के पुत्र भय्यू ने बताया वो अमन के लिए गार्डन में माली का काम करता है। वेतन के रूप में उससे प्रतिमाह 7:30 हजार रुपए की बात हुई है। उसने 8 महीने तक अमन के लिए काम किया है।

इस 8 माह में अमन ने केवल 25 हजार रुपए उसे दिए जबकि उस पर 31 हजार रुपए बाकी है। शुक्रवार रात 8 बजे अमन से पैसे देने के लिए कहा तो वह गाली गलाज देने लगा और मारपीट की। बीच बचाव के लिए मां सीमा आई तो उसके अन्य साथियों अमन,भूरा और उमेश ने हमला कर दिया।

फर्सी उठाकर सीमा पर प्राणघातक हमला किया। सिर में गंभीर चोंट होने पर उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। टीआई गजेंद्र पचौरिया ने बताया मेडिकल रिपोर्ट और महिला के बयानों के आधार पर मामले में धाराएं बढाई जाएंगी।

Share This Article