इंदौर से दो नई Flights शुरू

By AV NEWS

अब 26 शहरों के लिए सीधी कनेक्टिविटी

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर के देवी अहिल्या बाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल से लगातार उड़ानों की संख्या बढ़ाई जा रही है।

इंदौर से दूसरे शहरों में सीधी हवाई कनेक्टिविटी जोड़ी जा रही है जिसका यात्रियों को भी काफी ज्यादा फायदा हो रहा है। इसी के बीच हाल ही में इंदौर से सीधी हवाई सेवा सूरत और राजकोट के लिए भी शुरू की जा रही है। यह गुजरात के व्यापारिक महत्व और पर्यटन को देखते हुए किया जा रहा है।इसके साथ अब इंदौर एयरपोर्ट से विभिन्न प्रदेशों के 26 शहरों के लिए सीधी फ्लाइट हो गई हैं।

इसका खास तौर पर फायदा गुजरात जाने वाले व्यापारियों को सबसे ज्यादा होगा। जी हां अब तक इन शहरों के लिए इंदौर से सीधी हवाई कनेक्टिविटी नहीं थी इस वजह से यात्रियों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता था। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि 21 अगस्त से सूरत और राजकोट के लिए इंडिगो की सीधी उड़ान शुरू की जा रही है। इसके लिए पिछले सप्ताह ही बुकिंग शुरू कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक, अब तक इंदौर से सीधी कनेक्टिविटी ज्यादा नहीं है। इसलिए अब धीरे-धीरे अन्य शहरों से भी इंदौर एयरपोर्ट को सीधा जोड़ा जाएगा।

इसमें करीब 30 शहर शामिल होंगे। फ़िलहाल इंदौर से दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, लखनऊ, बेंगलुरु, जयपुर, हैदराबाद, रायपुर, पुणे, कोलकाता, चंड़ीगढ़, जबलपुर, नागपुर, गोवा, चेन्नई, उदयपुर, शिरडी नासिक, बेलागावी, प्रयागराज के लिए सीधी उड़ान मौजूद है।

Share This Article