उज्जैन:बाइक सवार बदमाश ने महिला प्रोफेसर के साथ ये क्या किया

By AV NEWS

शाम 7.30 बजे देवास रोड पर महिला प्रोफेसर के गले से चैन झपटी

स्कूटी से लौट रही थीं घर : बाइक सवार बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम

5वीं वारदात, नहीं मिला बदमाश

उज्जैन।कालिदास कन्या महाविद्यालय की महिला प्रोफेसर ड्यूटी के बाद स्कूटी से ऑफिस से घर लौट रही थीं उसी दौरान शाम 7.30 बजे देवासरोड़ पर बाइक सवार बदमाश ने उनके गले से सोने की चैन झपट ली जिसकी रिपोर्ट माधव नगर थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बताया कि मीना मोघे पिता गोविंद 59 वर्ष निवासी कमल विला कृष्णधाम देवासरोड़ कालिदास कन्या महाविद्यालय में प्रोफेसर हैं।

शुक्रवार शाम को ऑफिस से स्कूटी पर घर के लिये रवाना हुई थीं। शाम करीब 7.30 बजे मीना मोघे होण्डा शोरूम के सामने से जा रही थीं तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर आये बदमाश ने उनके गले से सोने की चैन झपट ली। प्रोफेसर मोघे कुछ समझ पाती उसके पहले बदमाश अपनी बाइक तेज रफ्तार से चलाकर भाग गया। प्रोफेसर ने माधव नगर थाने पहुंचकर चैन स्नेचिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में महिलाओं के गले से सोने की चैन झपटने की यह पांचवीं वारदात हुई है, लेकिन पुलिस अब तक एक भी बदमाश को पकड़ नहीं पाई है। वारदात के बाद पुलिस द्वारा घटना क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज तलाशती है। तीन मामलों में एक ही बदमाश मोटर सायकल पर सवार होकर वारदात को अंजाम देते हुई दिखा है जो अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है।

चैन स्नेचिंग की खात बात… रात के समय हुई सारी वारदातें
चैन स्नेचिंग की वारदातों में खास बात यह रही कि अधिकांश वारदातों को बदमाश ने रात के समय 7 से 9 बजे के बीच ही अंजाम दिया है। वारदात करने वाला बदमाश भी एक ही बताया गया है। सीसीटीवी फुटेज में वीडियो क्लिप धुंधले दिखने के कारण भी पुलिस बदमाश की पहचान नहीं कर पा रही है। हालांकि पुलिस ने पुराने चैन स्नेचरों को पकड़कर पूछताछ भी की लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली है।

Share This Article