Wednesday, May 31, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन:मवेशी पकड़ाने की रंजिश में हुई युवक की हत्या

उज्जैन:मवेशी पकड़ाने की रंजिश में हुई युवक की हत्या

समझौते के लिये बुलाया और हो गया विवाद, चार आरोपी हिरासत में

उज्जैन।संत बालिनाथ नगर में रहने वाले मवेशी पालकों के दो गुटों के बीच शुक्रवार को दोपहर में मारपीट हुई जिसमें गंभीर घायल एक युवक की उपचार के दौरान इंदौर में मौत हो गई। नीलगंगा पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

आवारा पशु गैंग को मुखबिरी करने को लेकर चल रहा था आपस में विवाद

गोविंद लकवाल पिता राजेश 21 वर्ष निवासी संत बालीनाथ नगर मवेशी पालक है। उसका पड़ोस में रहने वाले मवेशी पालक आशु, सागर, भय्यू, विशाल से नगर निगम की आवारा पशु पकडऩे वाली गैंग को मुखबिरी करने की बात को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। चार दिन पहले नगर निगम की गैंग ने दोनों पक्षों के आवारा मवेशी पकड़ लिये। शुक्रवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्ष लोहारपट्टी पर मिले।

यहां गोविंद के साथ दोस्त सूरज लोहार भी था, जबकि दूसरे पक्ष से आशु और उसका भाई विशाल, पिता लाला भाट उर्फ अशोक, सागर और उसका भाई भय्यू उर्फ आकाश पिता प्रकाश पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही थी तभी आशु और उसके साथ आये लोगों ने डंडे व पाइप से गोविंद व सूरज पर हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान गोविंद लहूलुहान होकर वहीं गिर गया जबकि सूरज मौके से भागकर नानाखेड़ा थाने पहुंचा। पुलिस को सूचना दी। एफआरवी 100 द्वारा गोविंद को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया व परिजनों को सूचना दी। गोविंद के परिजन उसे गंभीर हालत में पहले प्रायवेट अस्पताल ले गये और बाद में इंदौर ले गये जहां उपचार के दौरान गोविंद की मृत्यु हो गई।

लॉकडाऊन के पहले नगर निगम ने तोड़ा था बाड़ा

पुलिस ने बताया कि दोनों ही पक्ष मवेशी पालक हैं जो अपने मवेशियों को सड़कों पर आवारा छोड़ देते हैं। गोविंद के खिलाफ थाने में प्रकरण भी दर्ज हैं। उसके खिलाफ नगर निगम की टीम ने बाड़ा तोडऩे की कार्यवाही लॉकडाऊन के पहले ही की थी।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर

error: Alert: Content selection is disabled!!