Sunday, May 15, 2022
Homeउज्जैनउज्जैन:रात 12 बजे किशोरी ने होटल की चौथी मंजिल से कूदकर दी...

उज्जैन:रात 12 बजे किशोरी ने होटल की चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

नाम बदलकर दो दिनों से ठहरे थे होटल में, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ्तार

उज्जैन।महाकाल मार्ग स्थित होटल की चौथी मंजिल से कूदकर किशोरी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया साथ ही किशोरी के साथ नाम बदलकर होटल में ठहरे युवक को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि साक्षी पिता प्रकाश अहिरवार निवासी श्रीराम कालोनी बुधवारिया अपने प्रेमी मिलविन के साथ महाकाल मार्ग स्थित हाईलाईट होटल में ठहरी थी। दोनों ने एक दूसरे को पति पत्नी बताकर दूसरे व्यक्ति के नाम से होटल में कमरा बुक कराया था। देर रात साक्षी ने होटल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर महाकाल थाना प्रभारी मुनेन्द्र गौतम स्वयं घटना स्थल पर पहुंचे। होटल में ठहरे अन्य लोगों से पूछताछ की। टीआई गौतम ने बताया कि चौथी मंजिल पर दिल्ली के लोग ठहरे हुए थे। उन्होंने बताया कि किशोरी अचानक कमरे से दौड़ती हुई आई और छत से छलांग लगा दी। आवाज सुनकर होटल के अन्य लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। उसके साथ होटल में ठहरा मिलविन उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने साक्षी को मृत घोषित कर दिया।

5a6c 1

तीन माह पहले प्रेमी पर दर्ज हुआ था अपहरण व दुष्कर्म का केस

पुलिस ने बताया कि साक्षी पिता प्रकाश अहिरवार 8 जून को घर से बिना बताये कहीं चली गई थी। उसके पिता ने कोतवाली थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने 10 जून को इंदौरगेट स्थित सुंदरम होटल से साक्षी को मिलविन के कब्जे से बरामद किया और मेडिकल कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया था। कोतवाली पुलिस ने बताया कि मिलविन के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का केस दर्ज कर कोर्ट में पेशकिया गया कोर्ट से नाबालिग होने के कारण उसे जमानत मिल गई थी।

पिता ने कहा बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती

साक्षी के पिता प्रकाश अहिरवार पेंटर हैं। उन्होंने बताया कि 4 दिन पहले मिलविन की मां लीली जार्ज और पिता साक्षी को घर से शादी कराने का कहकर ले गये थे। मेरी बेटी 11 वीं की छात्रा थी और मार्शल आर्ट भी जानती थी। वह आत्महत्या नहीं कर सकती। उसे मिलविन ने होटल की छत से धक्का दिया होगा। हालांकि इधर महाकाल पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे चैक करने के साथ ही डीवीआर भी जब्त कर लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर