Saturday, January 28, 2023
Homeउज्जैन समाचारउज्जैन पुलिस को चैन स्नेचिंग मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी

उज्जैन पुलिस को चैन स्नेचिंग मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी

उज्जैन पुलिस को चैन स्नेचिंग मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। अलग अलग शहरों में रेकी कर चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने वाले चोर के पास से पुलिस ने 13 लाख रुपए की 11 सोने की चेन बरामद की है। बड़नगर में हुई चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो इंदौर निवासी एक युवक पुलिस के हत्ते चढ़ गया। जिसके बाद 11 से अधिक वारदातों का खुलासा हो गया।

एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया कि पिछले 2015 से 2022 तक 7 वर्षो में हुई कई चैन स्नेचिंग की वारदातो में शामिल रहे आरोपी पालिया निवासी सिकंदर को गिरफ्तार कर 11 चेन बरामद की है जिनकी कीमत करीब 13 लाख रुपए बताई गई है ।

गुरुवार को एसएसपी सत्येंद्र शुक्ल ने ने जानकारी देते हुए बताया की की लोन ऑपरेटर का काम करने वाले आरोपी ने उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में तीन , नीलगंगा में एक ,माधव नगर में एक और बड़नगर थाना क्षेत्र की 6 वारदातों को अंजाम दिया था जिसमें महिलाओं के गले से कुल 11 चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने 13 लाख रुपए की चेन आरोपी सिकन्दर के घर से बरामद की है। आरोपी को रिमांड पर लिया है जिससे पुछताछ लगातार जारी है कुछ और भी वारदाते इसमें सामने आ सकती है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर