उज्जैन : महिलाओं के शवों के पम्पलेट्स छपवाये

By AV NEWS

उज्जैन। माकड़ोन के पास बेरछी गांव के जंगल से मंगलवार सुबह पुलिस ने 35 वर्षीय महिला और 19 वर्षीय युवती की लाश बरामद की थी। दोनों की गला रेंतकर हत्या करना सामने आने के बाद पुलिस ने शवों को पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाकर शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये।

टीआई अशोक शर्मा ने बताया कि महिला व युवती के फोटोयुक्त पम्पलेट्स छपवाकर जगह-जगह चिपकाये गये हैं, सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। इसके अलावा आगर, शाजापुर, मक्सी सहित आसपास के गांवों में मृतिकाओं की शिनाख्ती के प्रयास किये गये लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी है। टीआई शर्मा ने बताया कि मृतिकाओं के साथ दुष्कर्म जैसे सबूत फिलहाल नहीं मिले हैं, इसकी संभावना भी कम है। शवों की शिनाख्ती के बाद ही जांच आगे बढ़ पायेगी।

उज्जैन : दुर्घटना में चार घायल

उज्जैन। अलग-अलग दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए हैं। देवास रोड पर सीमा शेजवार को पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। मक्सी रोड पर लोडिंग वाहन ने रितेश राठौर घायल हो गया। इसी प्रकार मोटरसाइकिल की टक्कर से नानाखेड़ा पर प्रशांत जोशी को चोंट लगी हैें। रूईगढ़ा मार्ग पर वासुदेव मुन्नालाल को अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। मामले पुलिस प्रकरण दर्ज कर वाहन चालकों को तलाश रही है।

Share This Article