उज्‍जैन में एक ही परिवार के तीन लोगों ने खाया जहर

By AV NEWS

उज्‍जैन :शहर में दुष्‍कर्म के आरोपित युवक ने मां और पत्‍नी के साथ जहर खा लिया। तीनों की हालत गंभीर बताई गई है।जानकारी के अनुसार लोहे के पुल निवासी एक युवक मुंबई में कपड़ों का कारोबार करता था। उसकी पहचान एक एयर होस्टेस से हो गई थी। बाद में युवती ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था।

युवक जमानत पर छूटकर उज्जैन आया। यहां भी युवती ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। जेल से बाहर आने के बाद शुक्रवार को युवक ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसका उसने मोबाइल पर वीडियो भी बनाया है। युवक का कहना है कि युवती उसे पैसों की डिमांड कर परेशान कर रही है तथा रुपये नहीं देने पर जहर खाने की धमकी दे रही है।गुरुवार को ही युवक जमानत पर जेल से छूट कर आया था।

इसकी जानकारी मिलने पर युवती शुक्रवार सुबह उसके घर पहुंच गई और उस पर रुपये देने के लिए दबाव बनाने लगी। जिससे परेशान होकर आशी खान ने अपनी मां परवीन तथा पत्नी इंशा खान के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने से पूर्व तीनों ने मोबाइल पर एक वीडियो भी बनाया है। इसमें युवती पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल तीनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Share This Article