एक्टर रणबीर कपूर को ED का समन

By AV NEWS

‘महादेव बुक’ ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में रणबीर कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एक्टर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। ऑनलाइन एप महादेव से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग नेटवर्क के खिलाफ ईडी ने ये कार्रवाई कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत 39 शहरों में की थी।

ईडी की जांच में यह बात भी सामने आई थी कि सट्टेबाजी का पैसा शेयर मार्केट में इस्तेमाल किया जाता था। इतना ही नहीं 14 फिल्मी सितारों के नाम भी इस केस से जुड़े मिले हैं। सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल की शादी की पार्टी में इन फिल्मी सितारों ने परफॉर्मेंस दी थी। ्अभिनेता पर आरोप है कि रणबीर को एक प्रमोटर की शादी में प्रदर्शन करने के लिए ऐप के प्रमोटरों से पैसे मिले थे

इन सब के बीच रणबीर कपूर के लिए ईडी के समन ने बी-टाउन में हलचल पैदा कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को समन जारी किया है। उन्हें छह अक्तूबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यह पूरा मामला ‘महादेव बुक ऑनलाइन लॉटरी’ से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले से जुड़ा हुआ है। इस ऑनलाइन बेटिंग ऐप के फेर में बॉलीवुड के 17 सितारे ED की रडार पर हैं।

अवैध सट्टेबाजी के इस मामले में अब ईडी ने बड़ा कदम उठाते हुए सेलेब्स को समन भेजना शुरू कर दिया है। जहां सबसे पहला नाम रणबीर कपूर का सामने आया है। इस पूछताछ में अभिनेता से उनसे शादी में शामिल होने, परफॉर्म करने, पेमेंट से लेकर अन्य सवाल ईडी दाग सकती है।

इन सेलेब्स से भी हो सकती है पूछताछ

इस मामले में टाइगर श्रॉफ, सनी लियोन, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अबराम, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृति खरबंदा, कृष्णा अभिषेक और सुखविंदर सिंह समेत कई सेलेब्स से पूछताछ हो सकती है

Share This Article