Thursday, February 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारएजेंसी से ई रिक्शा और बैटरियां चोरी

एजेंसी से ई रिक्शा और बैटरियां चोरी

सीएम हेल्पलाइन पर की शिकायत, पुलिस ने दर्ज किया केस

उज्जैन। नरेन्द्र टॉकीज परिसर स्थित ई रिक्शा एजेंसी से अज्ञात बदमाश ने ई रिक्शा और बैटरियां चोरी कर लीं। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस जांच कर रही थी इसी दौरान फरियादी ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत भी कर दी।

पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र पिता आशाराम साहू 64 वर्ष निवासी नजरअली मार्ग निजातपुरा की नरेन्द्र टॉकीज परिसर में ई रिक्शा की एजेंसी है। 14 से 16 नवंबर के बीच अज्ञात बदमाश परिसर में खड़ी ई रिक्शा और 14 व 19 बैटरियां चोरी कर ले गया। साहू की शिकायत पर जांच की जा रही थी इसी बीच उसने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत कर दी कि पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही है। कल कोतवाली पुलिस ने मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज की।

जेवर चोरी की रिपोर्ट सात माह बाद

इधर शिवनारायण पिता जीतमल सोनी निवासी कन्हैयालाल मनाना मार्ग छोटा सराफा ने अप्रैल माह में खाराकुआं थाने में पटनी बाजार स्थित ज्वेलर्स दुकान से 1 लाख 70 हजार के जेवर चोरी होने की शिकायत की थी। मामले में कल खाराकुआं पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज की।

लापता छात्राओं का नहीं मिला सुराग, पुलिस व सायबर सेल टीम तलाश में जुटी

उज्जैन। फाजलपुरा और दुर्गा कालोनी में रहने वाली छात्राएं किताब लाने का कहकर घर से निकलीं लेकिन वापस घर नहीं लौटीं जिनकी तलाश कोतवाली पुलिस और सायबर सेल की टीम कर रही है। पुलिस ने बताया कि दोनों बालिकाएं फाजलपुरा स्कूल की कक्षा 9 वीं और 8 वीं की छात्राएं हैं।

एक फाजलपुरा व दूसरी दुर्गा कालोनी में रहती है। वह घर से किताब खरीदने का कहकर निकलीं थीं लेकिन वापस घर नहीं लौटीं। तलाश के बाद परिजनों ने कोतवाली थाने में सूचना दी। पुलिस टीम ने छात्राओं के घर से लेकर देवासगेट तक सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि छात्राएं परिजनों का मोबाइल ही उपयोग करती थीं जिसकी जांच सायबर सेल की टीम द्वारा की जा रही है। फिलहाल छात्राओं का कोई पता नहीं चल पाया है।

तबीयत बिगडऩे पर दोस्त को फोन कर मंडी बुलाया था छात्र ने

परिजन बोले- सुबह तीन घंटे कहां रहा इसकी किसी को जानकारी नहीं

उज्जैन। आयुर्वेदिक कॉलेज में द्वितीय वर्ष के छात्र की तबियत बिगडऩे के बाद जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई। परिजनों ने बताया कि सुबह तीन घंटे वह कहां रहा इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। चिमनगंज मंडी पुलिस ने शव का पीएम कराया है।

दीपक कुमार पिता रमेशचंद्र रामफल 21 वर्ष निवासी हिंडोन सिटी करौली राजस्थान आयुर्वेदिक कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र था और इंदिरा नगर में किराये का कमरा लेकर रहता था। बुधवार सुबह वह मकान मालिक से बातचीत के बाद 9.30बजे बाइक लेकर घर से निकला। उसके दोस्तों ने बताया कि 12.30 बजे दीपक ने दोस्त जितेन्द्र प्रजापति को फोन पर सूचना दी कि उल्टियां हो रही हैं  तबियत खराब है। चिमनगंज सब्जी मंडी आ जाओ।

जितेन्द्र उसे लेकर अस्पताल पहुंचा जहां उपचार के बाद उसकी मृत्यु हो गई। चिमनगंज मंडी पुलिस ने मर्ग कायम कर परिजनों को सूचना दी। दीपक के परिजनों ने बताया कि उसके कमरे से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, लेकिन सुबह 9.30 से 12.30 के बीच दीपक कहां रहा इसकी जानकारी नहीं मिल रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर