एटली की अपकमिंग फिल्म में साथ दिखेंगे शाहरुख-विजय थलपति

By AV NEWS

जवान की सक्सेस के बाद से फिल्म डायरेक्टर एटली कुमार सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग उनकी फिल्मों देखना पसंद करते हैं क्योंकि उनकी फिल्मों में एक्शन से लेकर इमोशन और रोमांस तक सब कुछ देखने को मिलता है। हाल ही में डायरेक्टर एटली ने शाहरुख खान और थलपति विजय की के साथ दो-हीरो वाले अपने प्रोजेक्ट का हिंट देकर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है।हालांकि ज्यादा उन्होंने अपनी अगली फिल्म की डिटेल शेयर नहीं की है लेकिन जीतना बताया है उसे सुनकर फैंस गदगद हैं। एटली ने खुलासा किया, “वह एक फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं।

जो शाहरुख खान और थलपति विजय को एक साथ पर्दे पर लाएगी।”तमिल टीवी प्रेजेंटर और यूट्यूबर गोपीनाथ से बात करते हुए एटली ने बताया, “उन्होंने विजय को फोन किया और उन्हें अपने जन्मदिन की पार्टी में इनवाइट किया था। विजय ने सुनिश्चित किया कि वह वहां मौजूद रहेंगे। जब विजय पार्टी में आए तो शाहरुख और विजय ने आपस में बातचीत की और फिर एटली को बुलाया।

इसके बाद शाहरुख ने एटली से कहा कि अगर वह कभी दो हीरो वाली फिल्म बनाने की प्लानिंग करें तो वे दोनों इसके लिए तैयार हैं। इस पर विजय ने भी हामी भरते हुए कहा, ‘अमा पा,’ “तो, मैं इस पर काम कर रहा हूं। यह मेरी अगली फिल्म हो सकती है। मैं इसकी स्क्रिप्ट लाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं।”

Share This Article