ऑटो में बैठे ड्रायवर की अचानक मौत

By AV NEWS

उज्जैन। ऑटो से सवारी लेकर कालभैरव मंदिर पहुंचे युवक की ऑटो में बैठे मृत्यु हो गई। भैरवगढ़ पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

गौतम यादव पिता रामप्रसाद (38) निवासी शांति नगर किराये से ऑटो लेकर चलाता था। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे वह सवारी लेकर कालभैरव मंदिर गया जहां सवारी ऑटो से उतरकर दर्शनों के लिये चली गई और गौतम ऑटो में ही बैठा था तभी अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और उल्टी करने के बाद मुंह से झाग आ गया।

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बेटे देवेन्द्र ने बताया कि पिता किराये का आटो लेकर चलाते थे। वह तीन भाई बहन हैं। उनकी मृत्यु संभवत: हार्ट अटैक के कारण हुई है।

ठेकेदार की लापरवाही से हुई थी दो मिस्त्रियों की मौत, केस दर्ज

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:गोंसा दरवाजा बिलोटीपुरा स्थित निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल पर काम कर रहे मिस्त्री मचान टूटने से जमीन पर आ गिरे थे जिनकी मृत्यु हो गई। जीवाजीगंज पुलिस ने मामले में ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि गोंसा दरवाजा बिलोटीपुरा में शकील नामक व्यक्ति के मकान का निर्माण चल रहा था जिसका ठेका उन्होंने असलम को दिया था।

असलम ने तीसरी मंजिल पर प्लास्टर के लिये 25 नवंबर को नासिर खान पिता इस्माइल खान 50 वर्ष और अजुद्दीन पिता कल्लू शाह फकीर 24 वर्ष निवासी जांसापुरा को मचान पर चढ़ाकर कार्य कराया जा रहा था। मचान टूटने के कारण तीसरी मंजिल पर काम कर रहे उक्त दोनों लोग जमीन पर गिरे जिनमें से एक की मृत्यु मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। टीआई राकेश भारती ने बताया कि मृतकों के परिजनों के बयान और जांच के बाद ठेकेदार असलम के खिलाफ धारा 304 ए के तहत केस दर्ज किया है।

Share This Article