कमलनाथ के बंगले पर पहुंची पुलिस

By AV NEWS

PA के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की शिकायत पर एक्शन

BJP प्रत्याशी ने की थी शिकायत

लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्‍याशी विवेक बंटी साहू के आरोप के बाद पुलिस टीम कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ के निवास पर पहुंची । लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट से भाजपा के उम्‍मीदवार विवेक बंटी साहू ने कमल नाथ के पीए आर के मिगलानी की श‍िकायत की है।

पुलिस के अनुसार दो लोगों पर प्रकरण दर्ज हुआ है। इनके नाम सचिन गुप्ता और आरके मिगलानी हैं। पुलिस के आने की सूचना पर कमल नाथ बंगले पर पहुंचे।यह कार्रवाई छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर की गई है। बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा एक फर्जी वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था। विवेक बंटी साहू ने इससे जुड़ी बातचीत का एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो वायरल करने के‍ लिए 20 लाख का प्रलोभन

पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि उनका एक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये का प्रलोभन दिया गया है। बताया जाता है कि करीब चार थानों का पुलिस बल कमल नाथ के आवास पर पहुंचा। मीडिया को पुलिस अधिकारियों ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

वहीं छिंदवाड़ा पुलिस भोपाल नहीं पहुंची। एसीपी कोतवाली अनीता प्रभा शर्मा भोपाल ने इसे कन्फर्म किया है। जांच में शामिल छिंदवाड़ा सीएसपी अजय राणा से भी बात हुई है। दोनों का कहना है पुलिस भोपाल नहीं आई है।

भाजपा प्रवक्‍ता डा हितेश वाजपेयी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कमल नाथ को अपने अंतिम राजनीतिक सफर पर अवैध शराब, पैसा और सीडी के स्तर से बचना चाहिए।

Share This Article