कांग्रेस नेता माया त्रिवेदी ने अधिकारियों से कहा- गैलरी तोडऩे का काम रोको…

By AV NEWS

केडी गेट रोड पर हंगामा… नगर निगम की गैंग गैलरी तोडऩे पहुंची, हुआ बवाल

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:विधानसभा चुनाव के बाद मंगलवार को केडी गेट रोड चौड़ीकरण के तहत इमली तिराहा पर मकानों की गैलरी तोडऩे पहुंची नगर निगम टीम को रहवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा। भाजपा पार्षद गेहलोत और भाटी ने विरोध का मोर्चा संभाला जबकि कांग्रेस से पार्षद और उत्तर क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ीं कांग्रेस उम्मीदवार माया त्रिवेदी ने कार्रवाई का तीखे तेवर के साथ विरोध किया। अधिकारियों से कहा अभी यह कार्रवाई रोको।

केडी गेट रोड चौड़ीकरण को लेकर नगर निगम प्रशासन की मुसीबतें दूर नहीं हो पा रही हैं। अब मकानों की गैलरी तोडऩे का मामला मुसीबत बन गया है। मंगलवार सुबह निगम टीम गैलरी तोडऩे पहुंची लेकिन लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। निगम अधिकारियों को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

रहवासियों का कहना है कि निगम के कुछ अधिकारी ऐसे मकानों को भी टारगेट कर रहे हैं, जिनके मकान की गैलरी चौड़ीकरण के दायरे में नहीं आ रही हैं। भाजपा के भी क्षेत्रीय पार्षद इस कार्रवाई से सहमत नहीं हैं। कार्रवाई की खबर लगने पर पार्षद माया त्रिवेदी भी मौके पर पहुंची और कहा अभी इस कार्रवाई को रोका जाए।

मैंने मारा था जेसीबी के ड्राइवर को थप्पड़

तकरार के दौरान पार्षद गेहलोत ने त्रिवेदी से कहा चुनाव से पहले जब एक ब्राह्मण का मकान तोड़ा जा रहा था उस समय मैंने ही विरोध किया था और जेसीबी के ड्राइवर को लप्पड़ मारकर रोका था।

पार्षद ने कहा सेंटर लाइन से नपती करा दो… पार्षद गजेंद्र हिरवे ने कहा बिजली के पोल 5 फीट दूर लगाने की बात कही थी और ब्रेकेट लगाने को भी कहा गया था, लेकिन ब्रेकेट नहीं लगाए जा रहे। एक बार निगम सेंटर लाइन से नपती करा दे तो स्थिति साफ हो जाए।

बोर्ड है आपका, बोलने की नहीं बन रही

कार्रवाई के दौरान पार्षद त्रिवेदी और भाजपा पार्षद गहलोत के बीच तकरार भी हुई। त्रिवेदी ने गेहलोत से कहा बोर्ड आपका है और आपकी ही अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं। गेहलोत ने कहा निगम अधिकारी अचार संहिता की बात कहकर मान नहीं रहे। त्रिवेदी ने तीखे तेवर के साथ कहा अगर ऊपर वाला जन प्रतिनिधि कह देगा तो इनकी क्या ताकत है? गेहलोत ने निगम इंजीनियर मनोज राजवानी से कहा आज के लिए कार्रवाई रोक दो। इस पर त्रिवेदी को गुस्सा आ गया। उन्होंने अंगुली तानते हुए कहा आज के लिए नहीं, 3 दिसंबर तक कार्रवाई रोकी जाए। लोगों ने कहा जहां ट्रैफिक जाम होता है, वहां से कार्रवाई क्यों नहीं करते। मामले में इंजिनियर अनिल जैन पर भी लोगों ने आरोप लगाए।

आयुक्त ने कहा रोकेंगे, इंजीनियर जैन अड़े

दोपहर सवा 12 बजे तक इस मामले को लेकर हंगामा होता रहा। आयुक्त ने कहा अभी यह कार्रवाई रोकने का आश्वासन दिया लेकिन इंजिनियर अनिल जैन कार्रवाई के लिए अड़े रहे।

Share This Article