कार से घूमकर इंदौर उज्जैन और धार के बदमाश कर रहे थे क्रिकेट का सट्टा

By AV NEWS

दो कार, 48 मोबाइल और एक ऑटोमैटिक मशीन के साथ 7 को क्राइम स्क्वाड ने पकड़ा

उज्जैन।कार में घूमकर अलग-अलग लोकेशन से देश भर से क्रिकेट का सट्टा संचालित करने वाले कुख्यात बदमाश जयेश आहूजा और उसके साथियों को क्राइम स्क्वाड और खाराकुआं पुलिस की टीम ने सुबह उन्हेल बायपास से पकड़कर दो कारें, 48 मोबाइल, एक आटो मैटिक मशीन के साथ गिरफ्तार किया।

क्राइम टीम प्रभारी आईपीएस विनोद मीणा ने बताया कि खाराकुआं पुलिस ने रात में मिर्चीनाला क्षेत्र से कादरखान नामक व्यक्ति को पकड़ा था जो मोबाइल से क्रिकेट का सट्टा कर रहा था। थाने लाकर पूछताछ में उसने बताया कि वह जयेश आहूजा निवासी शास्त्री नगर के लिये क्रिकेट का सट्टा करता है।

कादर खान की सूचना के बाद क्राइम स्क्वाड की टीम ने जयेश की लोकेशन पता की जिसमें सामने आया कि जयेश कार में बैठकर लोकेशन बदलते हुए क्रिकेट का सट्टा कर रहा है।

रात भर पुलिस टीम उसकी तलाश करती रही और सुबह करीब 8 बजे उन्हेल बायपास पर क्रेटा कार क्रमांक एमपी 09 ईवी 2300 और आई10 कार क्रमांक एमपी 09 डब्ल्यूएस 2089 की घेराबंदी की जिसमें इंदौर, उज्जैन, धार के कुल 7 युवक बैठे थे। सभी को खाराकुआं थाने लाया गया।

सरगना सहित यह सटोरिये पकड़ाये

खाराकुआं पुलिस ने बताया रात में मिर्चीनाला से कादरखान को पकड़कर उसके खिलाफ सट्टे का केस दर्ज किया गया था जबकि सुबह क्राइम स्क्वाड की टीम के साथ उन्हेल बायपास से दो कारों में नवीन पिता प्रवीण गेहलोत निवासी मोती तपेला इंदौर, अमित पिता महेश राठौर 26 वर्ष निवासी इंद्रा नगर इंदौर, योगेश पिता बाबूलाल 50 वर्ष निवासी बाणगंगा इंदौर, लक्ष्मी मुखिया पिता बालेश्वर 28 वर्ष निवासी धार, गोपाल रघुवंशी पिता संतोष रघुवंशी निवासी रामबाग इंदौर, जयेश आहूजा पिता नारायणदास निवासी शास्त्री नगर, दीपेश कुकरेजा पिता अनिल निवासी कृष्णकुंज कालोनी सांवेर रोड़ इंदौर को गिरफ्तार कर सट्टा अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

पहले दबिश में फरार हो गया था सरगना

क्राइम स्क्वाड ने कुछ माह पहले माधव नगर थाना क्षेत्र में क्रिकेट के सट्टा घर पर दबिश दी थी। संचालक जयेश आहूजा उस समय पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया और बाद में उसने कोर्ट से अग्रिम जमानत भी करा ली थी। पुलिस को तभी से जयेश की तलाश थी जो सुबह अपने साथियों के साथ क्राइम स्क्वाड के हत्थे चढ़ गया।मशीन में 22 कीपैड

मोबाइल अटैच कर चलाते कारोबार

पुलिस ने क्रिकेट के सटोरियों के पास से एक आटोमैटिक मशीन जब्त की जिसमें एक साथ 22 मोबाइल अटैच होते हैं। मशीन के डिस्प्पले में एलईडी लाइटें लगी हैं।

पुलिस ने बताया कि आपरेटर इन मोबाइलों को सट्टा लगाने वालों से कनेक्ट करने के साथ बात भी कर सकता है। 22 मोबाइलों से पूरे देश में क्रिकेट का सट्टा किया जा सकता है। टीआई रविन्द्र कटारे ने बताया कि मशीन के अलावा सटोरियों से कुल 48 मोबाइल, दो कारें, 4 लेपटॉप और 21900 रुपये भी जब्त किये हैं।

Share This Article