किशोरी से गैंगरेप, ब्लैकमेलिंग के लिए Video बनाया

By AV NEWS

पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया, तीन की तलाश की जा रही है

किशोरी से गैंगरेप, ब्लैकमेलिंग के लिए वीडियो बनाया

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। किशोरी की पहचान वाले युवक ने ही दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। चार लड़कों ने मिलकर दोस्त के कमरे में किशोरी की अस्मत लूटी और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया। वारदात के बाद किशोरी घर पहुंची तो डर और सदमें से बीमार हो गई। किशोरी ने मां को घटना बताई। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी 16 अगस्त की दोपहर अपने दोस्त सुभाष पिता जगदीश निवासी आकासौदा को फ्रीगंज में मिली थी। वह उसे बहला फुसलाकर माधव नगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र में किराए से रहने वाले दोस्त शुभम के कमरे पर ले गया। यहां शुभम का भाई और एक अन्य युवक भी मौजूद था। किशोरी ने शुभम से कहा कि यहां क्यों आए हैं? उसने सुभाष से वापस चलने के लिए कहा लेकिन सुभाष ने उसे डरा धमकाकर रोक लिया।

किशोरी को डरा धमकाकर सबसे पहले सुभाष ने किशोरी से दुष्कर्म किया इसके बाद तीन अन्य युवकों ने भी दुष्कर्म किया। इसी दौरान उन्होनें वीडियो भी बना लिया और इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। दो आरोपियों की तलाश जारी है।

दो दिन तक चुप रही, घर से निकलने में डर रही थी किशोरी

किशोरी के साथ हुई ज्यादती से वह इतना डर गई थी कि दो दिन तक वह अपने घर से बाहर भी नहीं निकली। हंसती-खेलती रहने वाली बालिका घर में बिल्कुल गुमसुम हो गई थी। उसे उदास और निराश देखकर परिजनों को कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ तो मां ने बालिका से जोर देकर पूछा।

पहले तो वह डर के कारण कुछ बता नहीं रही थी। फिर परिजनों ने उसे विश्वास में लेकर पूछा तो अपने किशोरी ने चार युवकों द्वारा की गई दरिंदगी के बारे में परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली थाना पहुंचे लेकिन घटना नीलगंगा थाना क्षेत्र की होने पर परिजनों को नीलगंगा थाना पहुंचना पड़ा। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर चार आरोंपियो के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट एवं आईटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया। एक आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है बाकी तीन की तलाश की जा रही है।

Share This Article