कुत्ते को मारने से मना किया तो पत्नी और बच्चो को मार डाला

By AV NEWS

शराब के नशे में हैवानियत

घर के मुखिया ने पत्नी सहित दो बच्चों की तलवार मारकर की हत्या

खुद ने भी कर ली आत्महत्या, दो बच्चों ने भागकर बचाई जान

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:उज्जैन की तहसील बडऩगर के ग्राम बालोदा आरसी में रविवार सुबह दिल दहलाने वाली वारदात हो गई। यहां शराब के नशे में धूत्त एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सहित दो बच्चों को तलवार से काटकर मार डाला। दो बच्चे अपनी जान बचाकर भागे वरना वह उन्हें भी जान से खत्म कर देता। अपने परिवार के तीन लोगों की हत्या करने के बाद उसने खुद को भी तलवार घोंपकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के पीछे कारणों का पता लगा रही है प्रथम दृष्टया केवल शराब के नशे में हुई अनहोनी घटना बताई जा रही है।

घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। शराब के नशे में धूत्त दिलीप अपने घर बालोदा आरसी पहुंचा था। वह घर पहुंचा तो स्ट्रीट डॉग उस पर भोंकने लगा। इस पर उसने तलवार निकाली और स्ट्रीट डॉग को तलवार से मारने लगा। उसे ऐसा करते देख उसकी पत्नी गंगा बाई ने उसे रोका। इसी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। दिलीप ने पत्नी गंगा बाई पर तलवार से हमला कर दिया।

इस पर बच्चों ने आपत्ति जताई तो दिलीप ने चारों बच्चों पर तलवार से हमला कर दिया। पत्नी गंगा बाई को तलवार मारने के बाद दिलीप पूरी तरह हैवान बन गया और उसने जानवरों की तरह बच्चों पर भी तलवार चलाकर 19 साल की बेटी नेहा और 15 साल का बेटा योगेंद्र को भी मौत के घाट उतार दिया। तीसरी बेटी बुलबुल उर्फ हेमलता उम्र 18 साल और अभयेंद्र उर्फ पप्पू उम्र १३ साल जान बचाकर वहां से भाग गए वरना दिलीप उनकी भी हत्या कर देता। तीनों को मारने के बाद दिलीप ने खुद को भी तलवार घोंपकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस सनसनीखेज मामले में जांच कर रही है।

घायल बच्चे रात भर घर की छत पर छुपे रहे

वारदात शनिवार रात करीब 1 बजे की बताई जा रही है। 18 साल की बेटी बुलबुल और और छोटा बेटा पप्पू दोनों भाई बहन घायल अवस्था में रात भर अपने घर की छत पर छुपे रहे। सुबह तक पिता की चिल्लाने की आवाज आना बंद हुई। सुबह कुछ उजाला हुआ तो उन्होंने छत से गांव के चौकीदार शंकर को आवाज लगाकर बुलाया।

शंकर ही दोनों बच्चों को बडऩगर के अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां बच्चों ने डॉक्टर को बताया कि उनके पिता दिलीप ने ही उन्हें तलवार से हमला कर घायल किया है।

Share This Article