केडीगेट रोड पर इलेक्ट्रिक पोल बने मुसीबत, रहवासी नाराज

By AV NEWS

नाली के निर्माण में लापरवाही

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:केडी गेट से इमली तिराहा तक का रोड अक्टूबर में भी पूरा बनता दिखाई नहीं दे रहा। रोड किनारे इलेक्ट्रिक पोल लगाना मुसीबत का विषय बन गया है। रोड किनारे लगाने को लेकर लोगों का विरोध फिर सामने आने लगा है। अचार संहिता के कारण भाजपा और कांग्रेस के नेता भी इस मामले से अभी दूरी बनाए हुए है।

दरअसल, इलेक्ट्रिक पोल इमली तिराहे पर लगाने शुरू किए गए, लेकिन लोगों ने यह कहकर विरोध करना शुरू कर दिया कि ये घरों के ठीक पास क्यों लगाए जा रहे। हालांकि निगम प्रशासन ने इनको घरों से दूर ही लगाने का निर्देश दिया है, लेकिन इमली तिराहा के पास घरों के ठीक पास लगाने का विरोध उठ रहा।

इस कारण नगर निगम को काम करने में परेशानी आ रही है हाल ही में नगर निगम आयुक्त रोशन सिंह ने जब रोड पर लगने वाले इलेक्ट्रिक पोल का निरीक्षण किया तो लोगों का विरोध सामने आया। रहवासियों का कहना है कि घरों के बाहर जो नाली बनाई गई है वह एक सीध में नहीं है इस कारण जगह-जगह टेढ़ी-मेढ़ी नाली बन गई है। कुछ घरों के सामने गैलरी भी नहीं तोड़ी जा सकी है। इसको लेकर भी लोग नाराज हैं।

इसी माह पूरा करना है काम

महापौर मुकेश टटवाल ने केडी गेट रोड का काम पूरा करने के लिए अक्टूबर माह की डेडलाइन तय की थी यह माह आधे से अधिक बीत चुका है लेकिन रोड का काम पूरा न होने से ते डेडलाइन तक काम पूरा होने के आसार नजर नहीं आ रहे।

Share This Article