केडी गेट रोड की लाइन फूटी, साधु संतों और लोगों को मिल रहा गंदा पानी

By AV NEWS

महापौर के पास भी पहुंचा मामला

केडी गेट रोड की लाइन फूटी, साधु संतों और लोगों को मिल रहा गंदा पानी

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:केडी गेट रोड की पाइप लाइन फूट जाने से अंकपात क्षेत्र के रहवासियों के घरों में गंदा और प्रदूषित पानी पहुंच रहा है। साधु संतों को भी इससे परेशानी हो रही। क्षेत्रीय लोगों ने महापौर मुकेश टटवाल को भी इस मामले से अवगत कराया है।

केडी गेट रोड के चौड़ीकरण का कार्य अभी जारी है। चौड़ीकरण कार्य के दौरान हाल ही एक लाइन फूट गई। इस कारण पिछले करीब एक सप्ताह से लोगों के घरों में गंदा और प्रदूषित पानी सप्लाई हो रहा। यह लाइन भी अभी ठीक नहीं हो सकी है। इस कारण पीएचई के अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी लाइन ठीक नहीं हो पा रही।

दूसरी ओर रोड का चौड़ीकरण कार्य भी अभी रफ्तार नहीं पकड़ पा रहा। इससे लोगों की परेशानियां दूर होने का नाम नहीं ले रहीं। रोड के लिए अपर आयुक्त आदित्य नागर को नोडल अधिकारी बनाने के बाद प्रोजेक्ट सेल का प्रभार स्मार्ट सिटी के सीईओ आशीष पाठक को दे दिया गया है। इस कारण भी अधिकारियों के बीच अनिर्णय की स्थिति बनी हुई है। निगम के भाजपा पार्षद और एमआईसी सदस्य भी इस कारण अलग पड़ गए। नतीजा यह कि रोड चौड़ीकरण का काम अधर में पड़ता दिखाई दे रहा।

चुनाव पर होगा असर!

रोड का काम जल्दी पूरा नहीं होने से आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के लिए यह मुसीबत का कारण बनेगा। मंदिरों को शिफ्ट न करने के बयान के बाद यह काम जल्द होने के आसार दिखाई नहीं दे रहे।

Share This Article