केडी गेट रोड के लिए नगर निगम अब करेगा कार्रवाई

By AV NEWS

आधे से ज्यादा लोग तोड़ चुके हैं गैलरी पिछड़ रहा काम…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:केडी गेट रोड चौड़ीकरण के लिए नगर निगम प्रशासन मकानों की गेलरियां तोडऩे के लिए अब किसी भी समय बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है, क्योंकि आधे से ज्यादा लोग अपने मकानों की गैलरी तोड़ चुके हैं। दूसरी ओर कांग्रेस कुछ लोगों के लिए कार्रवाई न करने का दबाव बना रही है।

नगर निगम आयुक्त रोशन सिंह चौहान पहले ही संबंधित भाजपा और कांग्रेस पार्षदों की बैठक लेकर साफ कर चुके हैं कि ढाई फीट से लंबी गैलरी को तोड़ा जाएगा। इसके लिए किस पार्षद के क्षेत्र के कितने मकान दायरे में आ रहे, यह भी बताया जा चुका है।

बुधवार को निगम प्रशासन ने कटर और अन्य सामग्री रहवासियों को उपलब्ध कराने के लिए टीम भेजी थी, लेकिन कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण लोग यह काम नहीं कर सके। निगम प्रशासन सभी को अपने हाथों से गैलरी तोडऩे का समय भी दे चुका है। आज या कल निगम प्रशासन इस मामले में कार्रवाई करने की तैयारी में है।

चौड़ीकरण से बढ़ेगा क्षेत्र में कारोबार

रोड चौड़ीकरण से क्षेत्र में कारोबार भी बढऩे की संभावना है। अभी आधा ही रोड चौड़ीकरण का काम हो सका है और रोड की भव्यता दिखाई देने लगी है। चौड़ीकरण का काम पूरा होने के बाद क्षेत्र का व्यापार भी तेजी से बढ़ेगा।

Share This Article