केडी गेट रोड से दीपावली बाद हटेंगे मंदिर!

By AV NEWS

गणेश मंदिर के लिए कांग्रेस नेता ने जगह देने की दी सहमति…

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:केडी गेट से इमली तिराहा तक का रोड चौड़ा करने का मामला अभी भी रफ्तार पकड़ नहीं सका है। विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच यह रोड अब भी लोगों के लिए परेशानी का विषय बनी हुई है। हालांकि अच्छी बात यह है कि चौड़ीकरण की जद में आ रहे कुछ मंदिरों को दीपावली बाद शिफ्ट करने की तैयारी हो गई है।

लालबाई फूलबाई चौराहे के पास रोड पर बने तीन छोटे मंदिर और एक शंकर भगवान के मंदिर को वार्ड दो में राधामोहन मंदिर की गली के पास स्थापित करने की सहमति पार्षद हेमंत गहलोत ने दी है। इसके अलावा भेरूनाले के पास स्थापित गणेश मंदिर को एक कांग्रेस नेता ने अपने स्वामित्व की जमीन देने पर सहमति दे दी है। इससे मंदिरों को शिफ्ट करने का सिलसिला तेज हो जाएगा। 17 नवंबर को वोटिंग के बाद यह काम रफ्तार पकड़ सकता है।

वोटिंग पर पड़ेगा असर

केडी गेट रोड को अभी किसी दल ने अपना मुद्दा नहीं बनाया है। इसको लेकर भी लोग मायूस हैं। विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को होने वाले मतदान पर इस रोड का कितना असर पड़ेगा, यह 3 दिसंबर को साफ होगा, जब परिणाम घोषित किए जाएंगे।

पाइपलाइन फूटी, गैलरियां नहीं तोड़ीं

केडी गेट रोड पर पानी की लाइनें अभी भी दुरुस्त नहीं हो सकी हैं। इस कारण रहवासियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा। गुरुवार को निगम कमिश्नर रौशनकुमार सिंह द्वारा किए गए निरीक्षण के दौरान भी लोगों ने ये समस्याएं बताई। निगमायुक्त ने सभी को अल्टीमेटम दिया है कि गैलरियां हटा लें। इससे भी हलचल मच गई है। कांग्रेस पार्षद सपना सांखला ने कहा पुरानी गैलरियां अभी तक नहीं हटाई हैं और अन्य लोगों पर दबाव बनाया जा रहा।

Share This Article