क्या पार्टी से बड़े हो गए पार्षद…?

By AV NEWS

और इधर मुख्यमंत्री की सभा में भीड़ को लेेकर उखड़े विधायक जैन बोले-

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सीएम शिवराजसिंह चौहान 22 सितंबर को उज्जैन में प्रदेशव्यापी रोजगार दिवस का शुभारंभ करेंगे। कार्यक्रम में स्वरोजगार योजनाओं के 3 लाख से अधिक युवाओं को 2300 करोड़ रु. से अधिक का ऋण वितरण कर स्व-रोजगार से जोड़ा जाएगा। हरिफाटक ओवरब्रिज के पास नवनिर्मित मेघदूत वन पार्किंग परिसर में आयोजित सभा में भीड़ जुटाने को लेकर भाजपा में चिंता बढ़ गई है।

सोमवार को इस सिलसिले में हुई पार्टी की बैठक में पूर्व मंत्री और विधायक पारस जैन इस बात पर उखड़ गए कि जन आशीर्वाद यात्रा में ही लोगों की भीड़ जुट नहीं पाई। मंच से बोले, क्या पार्षद पार्टी से भी बड़े हो गए हैं, वे बैठकों में नहीं आते। सीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए सोमवार शाम पार्टी कार्यालय लोकशक्ति भवन में उत्तर विधानसभा की बैठक बुलाई गई थी। इसमें जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दक्षिण क्षेत्र में स्वागत मंच कम बने और भीड़ भी नहीं आ पाई। हाल यह था कि यात्रा के साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने ही मंच पर भीड़ बढ़ाई।

विधायक जैन ने बैठक में पार्षदों की उपस्थिति कम देखकर नाराजी जताते हुए कहा पार्षद पार्टी की बैठकों में ही नहीं आते, क्या वे पार्टी से बड़े हो गए हैं। इसका परिणाम चुनाव में देखने को मिलेगा। उन्होंने पार्षदों और कार्यकर्ताओं को करीब 20 हजार लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया। पार्टी के कई नगर पदाधिकारी ही उपस्थित नहीं हो पाए थे। नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने भी इस बात पर आपत्ति जताई कि जन आशीर्वाद यात्रा में भीड़ कम क्यों आ सकी। मंगलवार दोपहर को दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों और पार्षदों की बैठक में भी इस मुद्दे पर दोपहर 2 बजे से विचार मंथन होगा।

पार्टी को प्रमुखता देना चाहिए

पार्टी को प्रमुखता देना चाहिए, लेकिन हो यह रहा कि पार्षद मीटिंग में ही नहीं आ पाते। इससे गतिविधियों पर असर पड़ता है। इसलिए सभिंसे कहा है कि पार्टी को प्रमुखता दें।-पारस जैन, विधायक

50 करोड़ निवेश करने वाली 43 इकाइयों का होगा लोकार्पण

समारोह में सीएम विभिन्न जिलों की 1708 एमएसएमई इकाइयों और 10 करोड़ से 50 करोड़ की निवेश वाली 43 इकाइयों का लोकार्पण भी करेंगे। मुख्यमंत्री 307 एमएसएमई इकाइयों का भूमि-पूजन और 17 क्लस्टर व 26 विभागीय औद्योगिक क्षेत्रों का भूमि-पूजन तथा लोकार्पण करेंगे। इन परियोजनाओं से 71 हजार से अधिक व्यक्तियों को रोजगार मिलने का दावा किया जा रहा है।

Share This Article