घर में घुसकर महिला को लूटने का प्रयास, चाकू से किया हमला

By AV NEWS

उज्जैन। बुधवार शाम इंदिरा नगर में एक बदमाश पता पूछने के बहाने घर में घुसा और महिला को अकेला पाकर चाकू दिखाया। बदमाश ने महिला से कान के टाप्स उतारने को कहा, महिला ने विरोध कर शोर मचाया तो बदमाश ने चाकू मारा और भागने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोगों ने बदमाश को पीछा कर पकड़ा व चिमनगंज पुलिस के सुपुर्द किया।

पुलिस ने बताया कि अलफोन्सा लेवी पति विजू लेवी 40 वर्ष निवासी इंदिरा नगर घर में अकेली थीं और बच्चे बाहर खेल रहे थे। शाम 6.20 बजे के करीब एक युवक अलफोन्सा के घर के बाहर पहुंचा व बच्चों से पता पूछने लगा।

बच्चे दौड़कर घर के किचन में काम कर रही मां के पास पहुंचे तब तक उक्त युवक भी दरवाजा खुला देखकर घर में घुस आया और चाकू दिखाकर अलफोन्सा लेवी से कान के टाप्स उतारकर देने को कहा।

अलफोन्सा ने शोर मचाते हुए बदमाश के मुंह पर बंधा रूमाल हटाने का प्रयास किया तभी बदमाश ने उसे चाकू मारकर घायल किया और भागने लगा।

शोर सुनकर आसपास के लोगों ने उसका पीछा किया व पकडऩे के बाद चिमनगंज पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि पकड़ाये बदमाश का नाम अभय निवासी पटेल नगर है। उसके खिलाफ धारा 324 के तहत केस दर्ज किया गया है।

अभय दादा कहते हैं मुझे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश ने अलफोन्सा को चाकू मारने से पहले कहा कि मुझे अभय दादा कहते हैं फिर लूट का प्रयास भी किया। शोर मचाने पर भीड़ एकत्रित हुई तो बदमाश ने भागने की कोशिश की। पड़ोसियों की सजगता से बदमाश को पकडऩे में सफलता मिली। अलफोन्सा के पति इंदौर में किसी कंपनी में काम करते हैं और वह बच्चों व मां के साथ इंदिरा नगर में रहती हैं।

Share This Article