Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारचक्काजाम कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज के दौरान युवक को पुलिस ने...

चक्काजाम कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज के दौरान युवक को पुलिस ने टारगेट कर पीटा

प्राणघातक हमले के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कर रहे थे प्रदर्शन

चक्काजाम कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज के दौरान युवक को पुलिस ने टारगेट कर पीटा

थाना प्रभारी ने दर्ज कराया केस…

उज्जैन।चार दिन पहले युवकों पर हुए प्राणघातक हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कड़छा फण्टा मैन रोड़ दताना में प्रदर्शन कर चक्काजाम कर रहे ग्रामीणों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें घायल युवक ने पुलिस पर टारगेट कर पीटने का आरोप लगाया है। नरवर पुलिस ने टीआई की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया है।

पिछले दिनों कल्याणपुरा के युवक माता मूर्ति विसर्जन के बाद सामान लौटाने जा रहे थे जिन पर आरिफ पटेल, उस्मान और चार पांच अन्य ने पत्थरबाजी करते हुए हथियारों से हमला किया जिसमें कपिल, श्रीराम और विजय घायल हुए थे। नरवर पुलिस द्वारा मामले में केस दर्ज करने को लेकर आनाकानी करने के बाद घायलों के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन किया जिसके बाद अफसरों ने थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया लेकिन हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई।

इसी बात को लेकर करणी सेना संयोजक व ग्रामीणों ने कल कडछा फण्टा मैन रोड़ मताना में प्रदर्शन के बाद चक्काजाम किया।

पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया और नहीं मानने पर लाठीचार्ज किया जिसमें करणी सेना के जिला संयोजक दिलावर सिंह चौहान घायल हो गया। दिलावर का कहना है कि पुलिस ने टारगेट कर पिटाई की थी। वहीं नरवर पुलिस ने टीआई संजय मंडलोई की रिपोर्ट पर धारा 341, 147, 149 में केस दर्ज किया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर